Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला की काम्या पंजाबी ने लगाई क्लास, नेशनल टेलिवीजिन पर पत्नी रुबीना को किया था अपमानित

By: Neha Gupta
| Published: 27 Nov 2020, 08:30 PM IST
Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला की काम्या पंजाबी ने लगाई क्लास, नेशनल टेलिवीजिन पर पत्नी रुबीना को किया था अपमानित
Kamya Punjabi on Abhinav Shukla

  • काम्या पंजाबी ने अभिनव शुक्ला की लगाई क्लास
  • रुबीना दिलैक को किया था अपमानित
  • काम्या ने अभिनव को संयम बनाए रखने की दी सलाह

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक के बीच टकरार देखने को मिल रही है। दोनों के रिश्ते में तनाव नजर आ रहा है। वहीं हाल ही में इसी बहस के बीच अभिनव ने रुबीना को नेशनल टेलिवीजिन पर कुछ तीखी बातें बोल दी थीं जिसके बाद काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) भड़क गई हैं। काम्या बिग बॉस के हर सीजन को बड़ी ही बारीकि से देखती हैं। वो बिग बॉस को लेकर हमेशा से एक्टिव रही हैं और अपनी प्रतिक्रिया साझा करती रही हैं। हाल ही में काम्या ने ट्वीट करते हुए अभिनव की क्लास लगाई और रुबीना के सपोर्ट में बोलती हुई नजर आईं।

काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा- डियर अभिनव, आप बिग बॉस हाउस के अंदर हैं। ये एक रियेलिटी शो है आपका घर नहीं। आप नेशनल टेलिवजन पर हैं, इसलिए आप अपनी बीवी की सेल्फ रिस्पेक्ट का ध्यान रखें। क्योंकि यहां पूरी दुनिया आपको देख रही है। काम्या ने अभिनव के लिए जैसे ही ट्वीट किया कुछ लोग एक्टर के सपोर्ट में उतर आए और उल्टा काम्या को ही सलाह देने लगे।

जाहिर है कि काम्या ने नेशनल टेलिवीजिन पर रुबीना की अपमानित करने के लिए अभिनव की क्लास लगाई है और साथ ही उन्हें ऐसा ना करने की भी सलाह दी है। बता दें कि अभिनव ने रुबीना से कहा था कि खुद की तो तुम्हारी अक्ल नहीं, मत करो फिर बकवास। ये सुनने के बाद रुबीना चुप हो गई थीं। अभिनव और रुबीना के रिश्तों में दरार का कारण लोग जैस्मिन भसीन को मान रहे हैं। उनके कारण ही दोनों के बीच लड़ाई हुई थी। वहीं जैस्मिन और रुबीना की दोस्ती में भी इन दिनों तनाव देखने को मिल रहा है।