बिग बॉस 14 पर नहीं थम रहा विवाद, करणी सेना ने शो में लव जिहाद को बढ़ावा दिए जाने का लगाया आरोप.. कहा- बंद करो ये शो

By: Neha Gupta
| Published: 20 Nov 2020, 09:14 PM IST
बिग बॉस 14 पर नहीं थम रहा विवाद, करणी सेना ने शो में लव जिहाद को बढ़ावा दिए जाने का लगाया आरोप.. कहा- बंद करो ये शो
Pavitra Punia and Eijaz Khan

  • पवित्रा पुनिया और एजाज खान के किसिंग सीन पर करणी सेना को ऐतराज
  • बिग बॉस शो को बैन किए जाने की मांग की
  • मांग ना पूरी होने पर धरना प्रदर्शन

नई दिल्ली | बिग बॉस के घर में हर रोज कोई नया ड्रामा सामने आता रहता है। टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो के तौर पर बिग बॉस को जाना जाता है। कई बार घर के अंदर कंटेस्टेंट कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं जिसके कारण उन्हें बाहर काफी खरी-खोटी सुननी पड़ती है। साथ ही शो भी विवादों में फंसता हुआ नजर आता है। पिछले दिनों जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने मराठी भाषा को कमेंट किया था जिसके बाद शो को बंद करवाने की धमकी तक दी गई थी। अब करणी सेना (Karni Sena) ने बिग बॉस के मेकर्स पर बड़े गंभीर आरोप लगाए हैं।

Sara Ali Khan ने जब सड़क पर किया डांस और लोगों ने समझ लिया भिखारी, देने लगे थे पैसे

दरअसल, पिछले दिनों एजाज खान और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक दूसरे के साथ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी बीच एजाज पवित्रा को कई बार किस (Kiss) भी करते हुए नजर आए। जिसे लेकर करणी सेना भड़क गई है। उन्होंने शो पर अश्लीलता फैलाने और लव जेहाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं करणी सेना ने शो के मेकर्स को चिट्ठी तक लिख डाली है। इस पत्र में करणी सेना ने बिग बॉस को बैन किए जाने की मांग की है। उन्हें एजाज खान का पवित्रा पुनिया को किस करने पर ऐतराज है। करणी सेना ने इसे लव जेहाद बताया है। करणी सेना वालों ने ये भी साफ किया है कि अगर को सेंसर या बंद नहीं किया गया तो वो आंदोलन करेंगे।

बिग बॉस तक नाम के ट्विटर अकाउंट ने करणी सेना का लैटर शेयर किया है। जिसमें लिखा गया है कि बिग बॉस जैसा शो भारत देश को बर्बाद कर रहा है। इसमें लव जिहाद को प्रमोट किया जा रहा है। हमारी कलर्स चैनल से मांग है कि इसे बैन किया जाए। अगर इसे सेंसर या बैन नहीं किया गया तो हम आंदोलन करेंगे। लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला शो को बंद किया जाना चाहिए।