Bigg Boss 14: नेशनल टेलिवीजिन पर कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला का खोला बड़ा राज, आरोप सुनकर भड़के सलमान खान

By: Neha Gupta
| Published: 12 Dec 2020, 11:33 AM IST
Bigg Boss 14: नेशनल टेलिवीजिन पर कविता कौशिक ने अभिनव शुक्ला का खोला बड़ा राज, आरोप सुनकर भड़के सलमान खान
Bigg Boss 14

  • वीकेंड का वार में होने वाला है बड़ा ड्रामा
  • कविता कौशिक ने खुलेआम लगाए अभिनव शुक्ला पर आरोप
  • सलमान खान को देखकर आया गुस्सा

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) इन दिनों एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और उनकी पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के हाथ धोकर पीछे पड़ी हुई हैं। पिछले दिनों कविता ने अभिनव पर अश्लील मैसेज करने जैसे बड़े आरोप लगाए थे। कविता के पति ने भी इस बात पर अपनी सहमति जताई थी। वहीं अब कविता एक बार फिर सामने से नेशनल टेलिवीजिन पर ये बात बोलने वाली हैं। बीते दिन विकास गुप्ता ने अभिनव को इस बात की जानकारी दी थी कि बाहर उन्हें लेकर कविता और उनके पति ने बड़े आरोप लगाए हैं। अभिनव हैरान होने के बाद पत्नी रुबीना को ये बात बताते हैं तो वो कहती हैं कि अब मैं बदला लूंगी।

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें कविता कौशिक की एंट्री दिखाई जा रही है। कविता नेशनल टेलिवीजिन पर अपने पति रोनित बिश्वास के साथ अभिनव पर बड़े गंभीर आरोप लगाती हुई दिख रही हैं। वीकेंड का वार में सलमान खान के सामने इतना बड़ा ड्रामा होने वाला है। कविता कहती हैं कि अभिनव ने नशे की हालत में उन्हें अश्लील मैसेज भेजे थे। जिसके बाद उन्होंने ये बात अपने पति से साझा की थी। रोनित ने अभिनव के खिलाफ एक्शन लेने की धमकी भी थी। कविता की ये बातें सुनकर अभिनव और रुबीना चौंक जाते हैं।

वहीं सलमान खान नेशनल टेलिवीजिन पर इस तरह की बातें सुनने के बाद कविता और अभिनव दोनों पर बरसते हैं। सलमान कहते हैं कि आप लोगों को शर्म आनी चाहिए इस तरह की बातें खुलेआम कर रहे हैं। खिलवाड़ बनाकर रखा है कितना गंदा है ये। ये सब देखने के बाद रुबीना दिलैक खुद को रोक नहीं पाई और फूट-फूटकर रोने लगीं। जाहिर है कि दर्शकों के लिए वीकेंड के वार का एपिसोड बेहद मसालेदार होनेवाला है।

Salman Khan