scriptBigg Boss 14: अली गोनी के बाद घर के ये दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर | Bigg Boss 14 Kavita Kaushik and Jasmine Bhasin will evict from show | Patrika News

Bigg Boss 14: अली गोनी के बाद घर के ये दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2020 03:19:54 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

टास्क हारने के बाद अली गोनी होंगे घर से बाहर
रुबीना से बहस करने के बाद कविता कौशिक करती हैं शो से वॉक आउट

bigg_boss_14.jpg

Bigg Boss 14

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। ऐसे में इस हफ्ते कई कंटेस्टेंट घर से बेघर होंगे। शो के मजबूत दावेदार माने जाने वाले अली गोनी आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड में शो से निकल जाएंगे। बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया था। जिसमें अली गोनी और जैस्मीन भसीन हार जाते हैं। ऐसे में बिग बॉस दोनों को कहते हैं कि आप आपस में मिलकर ये फैसला लें कि कौन घर से बाहर जाएगा। जिसके बाद अली जैस्मीन को मनाते हुए दिखते हैं कि वो इस शो को जरूर जीतेंगी इसलिए उन्हें शो में बने रहना चाहिए। हालांकि ये खबर है कि अली गोनी आज शो से बाहर चले जाएंगे।
लेकिन जैसे की सलमान खान ने वीकेंड के वार में कहा था कि फिनाले वीक शुरू हो चुका है और हर रोज एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होगा। ऐसे में अब खबर है कि अली गोनी के बाद कविता कौशिक और जैस्मीन भसीन घर से बेघर हो जाएंगे।
रुबीना और कविता के बीच बहस

कलर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी किया है। इसमें कविता और रुबीना दिलैक के बीच जोरदार बहस होती दिख रही है। बहस इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि कविता शो से वॉक आउट कर देती हैं। कविता, रुबीना से कहती हैं कि ‘घर से बाहर चलो बताऊंगी तुम्हें’। ऐसे में गुस्से में रुबीना कहती हैं ‘घर से बाहर क्या देखना मुझसे यहीं बात करो’। पलटकर कविता कहती हैं, ‘तुम तुम्हारे पति की सच्चाई जानती हो’, जिस पर रूबीना कहती हैं कि ‘हिम्मत है तो बोल’। दोनों के बीच बहस काफी बढ़ जाती है। उसके बाद वीडियो के आखिर में कविता बिग बॉस के मुख्य द्वारा से बाहर निकल जाती हैं। जिसे देख निक्की तंबोली भी हैरान रह जाती हैं।
इसके साथ ही बिग बॉस की हर खबर देने वाले द खबरी के मुताबिक अली गोनी और कविता के बाद जैस्मिन भसीन भी घर से बेघर हो जाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो