scriptBigg Boss 14: शो के मेकर्स ने बनाया तगड़ा प्लान, फिनाले की तारीख को लेकर चौंकाने वाली बात आई सामने | bigg boss 14 makers decide different finale date for show salman khan | Patrika News

Bigg Boss 14: शो के मेकर्स ने बनाया तगड़ा प्लान, फिनाले की तारीख को लेकर चौंकाने वाली बात आई सामने

Published: Dec 08, 2020 11:16:43 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 14 के मेकर्स ने फिनाले वीक को लेकर बनाया नया प्लान
फिनाले के लिए करना होगा अभी लंबा इंतजार
शो के मेकर्स ने दर्शको को किया हैरान

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14

नई दिल्ली | बिग बॉस अपने फाइनल पड़ाव पर पहुंच चुका है। घर में चार सदस्यों के अलावा चैलेंजर्स की भी एंट्री हो चुकी है। कश्मीरा शाह (Kashmira Shah), राखी सावंत (Rakhi Sawant), विकास गुप्ता (Vikas Gupta), अर्शी खान, राहुल महाजन और मनु पंजाबी जैसे एक्स-कंटेस्टेंट्स अपना दांव खेलने में लगे हैं। वहीं हर कोई फिनाले की तारीख जानना चाहता है। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के विनर का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। सभी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट दे रहे हैं और उसके जीतने की कामना कर रहे हैं। इसी बीच फिनाले की डेट को लेकर एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है।

https://twitter.com/jasminbhasin?ref_src=twsrc%5Etfw

पहले खबरें आई थीं कि बिग बॉस का फिनाले वीक जल्द ही होगा जिसके चलते घर से कई कंटेस्टेंट को एक के बाद एक बाहर का रास्ता दिखाया गया। वहीं घर में 4 सदस्य बचे हैं और 6 नए चैलेंजर्स एंटर कर चुके हैं तो कुछ और ही खबर सामने आ रही है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शो के मेकर्स ने सीजन को लगभग दो महीने बढ़ाने का फैसला कर लिया है। अब बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले जनवरी में नहीं बल्कि फरवरी में होगा। खबरों की मानें तो बिग बॉस 14 का फाइनल दिन 21 फरवरी को होगा। हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

जाहिर है कि मेकर्स ने शो को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बनाने के लिए ऐसा किया है। घर में सभी उन चैलेंजर्स की एंट्री हुई है जो बेहद कॉन्ट्रोवर्शियल रहे हैं। अर्शी खान ने घर में दाखिल होते ही रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर डोरे डालने शुरू कर दिए हैं। वहीं राखी सावंत और कश्मीरा शाह ने भी सब पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो