scriptBigg Boss 14: निक्की तंबोली और राहुल वैद्य का सफर हुआ खत्म, रुबीना और जैस्मीन बनीं फाइनलिस्ट | Bigg Boss 14: Nikki Tamboli and Rahul Vaidya eliminated from the show | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली और राहुल वैद्य का सफर हुआ खत्म, रुबीना और जैस्मीन बनीं फाइनलिस्ट

एजाज खान और अभिनव शुक्ला टास्क जीतकर पहले ही फाइनलिस्ट बन गए थे। ऐसे में अब बाकी घरवालों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है।

नई दिल्लीDec 05, 2020 / 02:00 pm

Sunita Adhikari

bigg_boss_14_rahul_vaidya_nikki_tamboli.jpg

Bigg Boss 14 Rahul Vaidya Nikki Tamboli

नई दिल्ली: टेलीविजन का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ का फिनाले वीक चल रहा है। घर में इस वक्त छह कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं- एजाज खान, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य। इसमें से एजाज खान और अभिनव शुक्ला टास्क जीतकर पहले ही फाइनलिस्ट बन गए थे। ऐसे में अब बाकी घरवालों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। फिनाले में केवल चार कंटेस्टेंट्स ही अपनी जगह बना पाएंगे।
Nia Sharma की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल, हॉट अदाओं के साथ दिए पोज

ऐसे में दो कंटेस्टेंट्स का सफर खत्म होने वाला है। खबर है कि राहुल वैद्य और निक्की तंबोली घर से बेघर होंगे। दरअसल, बिग बॉस को लेकर सटीक जानकारी देने वाले ‘द खबरी’ ने ट्वीट किया है। जिसमें बताया गया है कि राहुल और निक्की एविक्ट हो जाएंगे। द खबरी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “निक्की तम्बोली घर से एविक्ट हो गई चुकी हैं।” उसके थोड़ी देर बाद एक और ट्वीट में लिखा, “निक्की तम्बोली के बाद, राहुल वैद्य घर से बाहर हो चुके हैं।” बताया जा रहा है कि जनता के वोटों के आधार पर ये फैसला हुआ है।
अगर द खबरी की खबर सच साबित होती है तो दोनों के फैंस को बड़ा झटका लगने वाला है। क्योंकि दोनों ही शुरुआत से अच्छा गेम खेल रहे थे। वहीं, राहुल और निक्की के एलिमिनेशन के बाद एजाज, अभिनव, रुबीना और जैस्मीन के बीच मुकाबला होगा। चारों ही बहुत स्ट्रॉन्ग प्रतिभागी हैं। चारों की भारी संख्या में फैन फॉलोइंग है। ऐसे में देखना ये होगा कि बिग बॉस14 की ट्रॉफी कौन हासिल करता है।
‘तेरा यार हूं मैं’ की Shweta Gulati ने बताया फिटनेस मंत्र, ‘कम खाओ, सही खाओ और वर्कआउट करो’

इसके अलावा कलर्स ने एक प्रोमो जारी किया है। जिसमें दिखाया गया है कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स राखी सावंत, विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन शो में आने वाले हैं और जमकर मस्ती करते हैं।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: निक्की तंबोली और राहुल वैद्य का सफर हुआ खत्म, रुबीना और जैस्मीन बनीं फाइनलिस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो