scriptBigg Boss 14: क्या घर से बेघर हुईं निक्की तंबोली? सभी से गले लगकर फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस | Bigg boss 14 nikki tamboli cried hug jaan kumar sanu is she evicted | Patrika News

Bigg Boss 14: क्या घर से बेघर हुईं निक्की तंबोली? सभी से गले लगकर फूट-फूटकर रोई एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2020 10:15:04 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस 14 का एक प्रोमो वीडियो हाल ही में सामने आया है जिसमें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। वो सभी के गले लगते हुए भी नजर आ रही हैं।

Nikki Tamboli

Nikki Tamboli

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में एक बार फिर नया ट्विस्ट आने वाला है। घर में तीन सीनियर्स गौहर खान (Gauahar Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और हिना खान (Hina Khan) की टीम में बीच में मुकाबला हुआ। जिसमें जो हारने वाली टीम में से किसी को बाहर किया जाने की बात कही गई थी। चैनल ने हाल ही में एक प्रोमो वीडियो (Promo video) शेयर किया है जिसमें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बुरी तरह से रोती हुई दिखाई दीं। यहां तक कि वो हिना और गौहर के पैर भी छुती हुई नजर आईं। निक्की के घर में सबसे अच्छे दोस्त बने जान कुमार सानू निक्की को रोता देख उन्हें गले लगाते हुए इमोशनल दिखाई दे रहे हैं।

चैनल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जो वीडियो साझा किया है उसमें टास्क खत्म होने के बाद बिग बॉस ऐलान करते हैं कि जो टीम हार गई है वो बाहर जाएगी। इसके बाद दिखाया जाता है कि निक्की तंबोली रो रही हैं। कई कंटेस्टेंट्स काफी इमोशनल दिखाई दिए। वहीं निक्की पर फिदा जान कुमार सानू उन्हें गले लगाते हुए नजर आएं। वीडियो में दोनों एक दूसरे से लिपटकर खूब रो रहे हैं। हालांकि इसे लेकर अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि घर से कौन सा कंटेस्टेंट बाहर हुआ है क्योंकि निक्की के जाने की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

पिछले दो एविक्शन से खुश नहीं हैं लोग

बता दें कि घर से दो कंटेस्टेंट्स अब तक बाहर हो चुके हैं। जिसमें सारा गुरपाल और शहजाद देओल शामिल हैं। दोनों के ही एविक्शन से बिग बॉस देखने वाले दर्शक संतुष्ट नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इसका लगातार विरोध किया जाता रहा है। लोगों ने यहां तक कह दिया था कि बिग बॉस में भी नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया जा रहा है। दरअसल लोगों का इशारा कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू की तरफ था।

ट्रेंडिंग वीडियो