Bigg Boss 14: एजाज खान के लिए बदले पवित्रा पुनिया के सुर, बोलीं- इसके जैसे 36 आए और 36 चलाए

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Nov 2020, 02:57 PM IST
Bigg Boss 14: एजाज खान के लिए बदले पवित्रा पुनिया के सुर, बोलीं- इसके जैसे 36 आए और 36 चलाए
Pavitra Punia Eijaz Khan

  • ऐसा लग ही रहा था कि अब दोनों की दोस्ती प्यार में बदलने वाली है कि अचानक पवित्रा ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। पवित्रा एजाज के व्यवहार को समझ नहीं पा रही हैं।

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। कंटेस्टेंट अब खुद आगे बढ़ने के लिए दोस्ती को भी दांव पर लगा दे रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ दिनों से एजाज खान और पवित्रा पुनिया किसी लव बर्ड्स नजर आ रहे हैं। दोनों को अकसर एक-दूसरे के करीब देखा जाता है। दोनों का ही रिश्ता शुरुआत से ही खट्टा-मीठा रहा है। दोनों बुरी तरह लड़ते-झगड़ते हैं फिर एक हो जाते हैं।

कह चुकी हैं दिल की बात

पवित्रा पुनिया पहले ही यह बात साफ कर चुकी हैं कि उनके दिल में एजाज के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। वह एजाज को पसंद करती हैं। वहीं, हाल ही में एजाज को भी ये कहते हुए सुना गया कि वो पवित्रा को अपनी मां से मिलवाना चाहते हैं, वो उन्हें पसंद करने लगे हैं। ऐसा लग ही रहा था कि अब दोनों की दोस्ती प्यार में बदलने वाली है कि अचानक पवित्रा ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। पवित्रा एजाज के व्यवहार को समझ नहीं पा रही हैं। इसीलिए अब उन्होंने साफ कर दिया है कि वो एजाज को सिर्फ दोस्त मानती हैं।

जाहिर की नाराजगी

बीते एपिसोड में पवित्रा और निक्की एक दूसरे से बात करते हुए एजाज़ को लेकर अपनी बात रखते हैं। निक्की कहती हैं कि ‘एजाज़ हमें अपना दोस्त बोलते हैं, हम उन्हें समझते हैं, उनके साथ रहते हैं, लेकिन जब टास्क में हमें बचाने की बारी आती है तो एजाज़ पलटी मार जाते हैं’। जिसके बाद पवित्रा निक्की की इस बात पर सहमति जताती हैं और कहती हैं कि एजाज ने उनको भी चकरी बना कर रखा है। रहते उनके साथ हैं लेकिन जब किसी टास्क में सपोर्ट करने की बारी आती है तो किसी और को करते हैं। पवित्रा आगे कहती हैं, ‘वो मेरे नाम पर सिर्फ गेम खेल रहा है और मैं ऐसा होने नहीं दूंगी, एजाज़ ख़ान तेरे जैसे छत्तीस आए हैं और छत्तीस गए हैं, 36 चराए और 36 मारे हैं। तूने इस बार गलत लड़की से पंगा लिया है’।

आपको बता दें कि बीते एपिसोड में घर के कैप्टन अली गोनी ने 6 लोगों को नोमिनेट किया था। जिसके बाद इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जान सानू, एजाज खान, कविता कौशिक, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली नॉमिनेट हैं।

Salman Khan
Show More