Bigg Boss 14: Pavitra Punia को घर में भूत के होने की हुई आशंका, निक्की तंबोली ने बताई परछाई देखने की बात

By: Neha Gupta
| Published: 25 Nov 2020, 08:55 PM IST
Bigg Boss 14: Pavitra Punia को घर में भूत के होने की हुई आशंका, निक्की तंबोली ने बताई परछाई देखने की बात
Bigg Boss house ghost

  • बिग बॉस 14 के घर में भी शुरू हुआ भूत का डर
  • पवित्रा पुनिया को हुई घर में भूत के होने की आशंका
  • घर के कई सदस्यों ने किया भूत के होने का दावा

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर तरह का ड्रामा देखने को मिलता है। फिर चाहे वो प्यार-मोहब्बत की बात हो, लड़ाई-झगड़ा हो या फिर घर में भूत के होने की चर्चा। पिछले सीजन की तरह इस बार भी घर के सदस्य ये चर्चा करते हुए नजर आने लगे हैं। इस बार लगभग सभी कंटेस्टेंट्स ने इस बात को महसूस किया है कि घर में कोई है। बीते एपिसोड में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने इस बात की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि घर में भूत है। जब वो किचेन एरिया में गैस बंद करने के लिए गई तो उनकी गर्दन पर किसी ने तेज से तमाचा मारा। जिसके बाद बाकी घरवालों ने भी अपने साथ ऐसी हो चुकी घटना का जिक्र किया।

पवित्रा को जहां एक तरफ भूत (Ghost) का शक हो रहा था वहीं उन्हें एजाज खान पर भी संदेह हुआ। उन्होंने इस बारे में एजाज से पूछा लेकिन उन्हें नहीं में जवाब मिला। साथ ही एजाज ने इस बात से भी इंकार किया कि घर में कोई भूत है क्योंकि वो बाहर ही सोते हैं। लेकिन जब पवित्रा ने बाकी घरवालों से इस बारे में बातचीत की तो कई लोग इससे सहमत नजर आए। रुबीना दिलैक ने बताया कि उन्हें इस घर में सोने में बहुत परेशानी हो रही है। वहीं निक्की तंबोली ने घर में परछाई दिखने की बात कह दी। तो अभिनव शुक्ला ने भी घर में कुछ गड़बड़ होने की आशंका जताई। अली गोनी ने कहा कि घर में भूत है। उन्होंने रात में ऐसा महसूस किया है। हालांकि जैस्मिन इन बातों पर हंसती हुई नजर आईं।

वहीं घर में सबसे अलग चल रही कविता कौशिक ने इस बात का मजाक उड़ाया। उन्होंने इसे एक नया प्रोपेगैंडा बताया। अब बिग बॉस 14 के घर में भूत प्रेत है या नहीं इसका खुलासा तो आने वाले एपिसोड में ही होगा। लेकिन फिलहाल घरवाले इस बात को लेकर काफी परेशान दिखाई दिए।