scriptक्या प्यार के इजहार के बाद अब Jasmin Bhasin शो में ही करेंगी Aly Goni से शादी? रुबीना दिलैक ने कही ये बात | bigg boss 14 rubina dilaik teased aly goni and jasmin bhasin on weddin | Patrika News
TV न्यूज

क्या प्यार के इजहार के बाद अब Jasmin Bhasin शो में ही करेंगी Aly Goni से शादी? रुबीना दिलैक ने कही ये बात

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की होगी शो में शादी?
रुबीना दिलैक ने किया इस तरफ इशारा
कहा- जैस्मिन चाहती हैं कि शो आगे बढ़ जाए

Jan 07, 2021 / 01:08 pm

Neha Gupta

Aly Goni and Jasmin Bhasin

Aly Goni and Jasmin Bhasin

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार वीकेंड का वार बेहद मुश्किल होने वाला है। बिग बॉस ने इस हफ्ते नियमों का उल्लंघन करने के कारण रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin), अली गोनी (Aly Goni) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) को सीधे नॉमिनेट कर दिया था। वहीं वोटिंग ट्रेंड्स पर नजर डाले तो उसमें जैस्मिन को सबसे कम वोट मिले हैं। जिसका कारण राखी सावंत से उनका झगड़ा बताया जा रहा है। इसी बीच रुबीना दिलैक ने कुछ ऐसा बोल दिया जिससे जैस्मिन के बचने के चांसेस बढ़ जाते हैं। दरअसल, उन्होंने बताया कि वो और अली गोनी की बिग बॉस शादी करवाना चाहते हैं।

जब संजय खान ने अपनी ही पत्नी की भरी महफिल में की थी पिटाई, खून से लथपथ हो गई थी एक्ट्रेस, टूटा गया था जबड़ा

हाल ही में रुबीना ने मजाक में ही सही लेकिन कुछ ऐसा बोल दिया है कि दर्शक भी बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। ये तो जग जाहिर है कि अली गोनी और जैस्मिन भसीन अब भी एक दूसरे को अच्छा दोस्त ही बताते हैं। वहीं रुबीना का मानना है कि अगर जैस्मिन और अली शादी के लिए हां कर देंगे तो शो को आगे बढ़ा दिया जाएगा। जैस्मिन ने अली को लेकर बोला था- मुझे कुछ कुछ होता है, जब वो कुछ कहता है या उसकी आंखों को देखकर..। जिसके बाद रुबीना दिलैक अली से कहती हैं कि आज सुबह बोल रही थी, अब तो 6 महीने भी बढ़ जाए तो चलेगा। मैंने कहा क्यों भाई? घर बसाना है? अभी इसका शादी करने का प्लान है। पहले इसने अपने प्यार का इजहार कर दिया कि मैं प्यार करती हूं और अभी 2-3 दिन से बेबी बेबी बोल रही है। तेरा अली बाबा का अली बेबी कर दिया है इसने।

https://twitter.com/nikkitamboli?ref_src=twsrc%5Etfw

रुबीना आगे कहती हैं कि शो में कुछ हो ना हो लेकिन तुम लोगों को लेकर ये बढ़ाने वाले हैं। जब तक तुम लोग शादी के लिए हां ना बोल दो। अब रुबीना की बातें सुनकर तो दर्शकों को भी इस बात का इंतजार है कि क्या जैस्मिन और अली की शादी सच में शो में देखने को मिलेगी? दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

Home / Entertainment / TV News / क्या प्यार के इजहार के बाद अब Jasmin Bhasin शो में ही करेंगी Aly Goni से शादी? रुबीना दिलैक ने कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो