scriptBigg Boss 14: शार्दुल पंडित की दर्दभरी कहानी सुन आ जाएंगे आंखों में आंसू, बिग बॉस शो में किया खुलासा | bigg boss 14 shardul pandit financial problem story during lockdown | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित की दर्दभरी कहानी सुन आ जाएंगे आंखों में आंसू, बिग बॉस शो में किया खुलासा

शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) ने हाल ही में अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनकी आर्थिक स्थिति बहुत बद्तर हो गई थी।

Nov 07, 2020 / 09:57 pm

Neha Gupta

Shardul Pandit financial problems story

Shardul Pandit financial problems story

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले शार्दुल पंडित (Shardul Pandit) दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। हाल ही में शार्दुल ने अपनी दर्दभरी कहानी सुनाई। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनकी आर्थिक स्थिति बहुत बद्तर हो गई थी। उनके पास प्रोटीन शेक खरीदने तक के पैसे नहीं थे। लॉकडाउन में काम ना मिलने के बाद शार्दुल अपने घर वापस लौट गए थे। हालांकि मुंबई में उनकी एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव ने बहुत मदद की थी। शार्दुल बताते हैं कि मैं कही बाहर जाने में भी दस बार सोचता था।

Bigg Boss 14: जोड़ियां दिखाएंगी बेहतरीन केमेस्ट्री, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने किया लिप किस

लॉकडाउन में शार्दुल थे मुश्किल में

बिग बॉस के घर में जाने से पहले शार्दुल पंडित ने पिंकविला से बातचीत करते हुए बताया कि शो में आने से पहले उनके पास ठीक से पैसे तक नहीं थे। उन्होंने खुद को बंद कर लिया था, सभी से दूर कर लिया था। शार्दुल ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मैं कोई हीरो नहीं हूं। बहुत परेशान था और अंदर से आंसुओं से भरा था। लोगों को लगता है कि मेरे बहुत सारे दोस्त हैं लेकिन ऐसा नहीं है। कोई कहता था फिल्म देखने के लिए चलो, तो मैं नहीं जाता था ये सोचकर कि पैसे खर्च होंगे।

https://twitter.com/shardulpandit11?ref_src=twsrc%5Etfw

करण पटेल करना चाहते थे शार्दुल की मदद

शार्दुल ने आगे कहा कि मैं बिग बॉस के अंदर बिल्कुल वैसा ही जाऊंगा जैसी स्थिति में मैं हूं। करण मेरी मदद करना चाहता थे लेकिन मैंने उनके मना कर दिया। मैंने तय किया है कि जब तक मुझे काम नहीं मिल जाता तब तक मैं उसी हिसाब से अपने खर्चे चलाऊंगा।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: शार्दुल पंडित की दर्दभरी कहानी सुन आ जाएंगे आंखों में आंसू, बिग बॉस शो में किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो