scriptBigg Boss15: Salman Khan करने जा रहे हैंं सबको Out, कंटेस्टेंट के उड़े होश | bigg boss 15: salman khan will kick out contestants in latest promo | Patrika News

Bigg Boss15: Salman Khan करने जा रहे हैंं सबको Out, कंटेस्टेंट के उड़े होश

locationनई दिल्लीPublished: Nov 20, 2021 11:55:41 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस के मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए नए-नए पैतरे आजमा रहे हैं।

Salman khan

,,

बिग बॉस के मेकर्स शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए नए-नए पैतरे आजमा रहे हैं। दरअसल पिछले बिग बॉस के मुकाबले में इस सीजन की टीआरपी काफी गिर गई है। पिछले कुछ हफ्तों में यह शो टॉप 5 में भी अपनी जगह नहीं बना पाया है।
इसी के मद्देनजर बिग बॉस 15 में अब आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ऐसा धमाका करने वाले हैं जिसे सुनकर घर में मौजूद सदस्यों के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी।
बिग बॉस के घर में बहुत ही जल्द बड़ा तूफान आने वाला है। कुछ को छोड़कर बिग बॉस 15 से सभी कंटेस्टेंट्स बेघर होने जा रहे हैं। मेकर्स ने बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है।बिग बॉस के इस प्रोमो वीडियो में घर के सभी सदस्य डरे हुए दिख रहे हैं। सलमान खान ने आकर ऐलान किया है कि अगले 48 घंटो में हमें पता चल जाएगा कि कौन हैं इस सीजन के टॉप 5 और बाकी सब हो जाएंगे घर के बाहर।
हाल ही में ऐसी जानकारी सामने आ रही थी कि शो को और मजेदार बनाने के लिए मेकर्स कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री देने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो