scriptइस परेशानी के चलते अब ‘बिग बॉस 16’ होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये महिला सेलिब्रिटी संभालेंगी कमान | bigg boss 16 farah khan to host weekend ka vaar instead of karanjohar salman khan will host grand finale | Patrika News

इस परेशानी के चलते अब ‘बिग बॉस 16’ होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, ये महिला सेलिब्रिटी संभालेंगी कमान

Published: Jan 17, 2023 12:28:12 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

सलमान खान का शो बिग बॉस हर बार की तरह इस बार भी तहलका मचा रहा है। शो को खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि अब शो अपने अंतिम पड़ाव की ओर है। ऐसे में अब खबर आ रही है कि शो के होस्ट सलमान खान अब वीकेंड के वार में नहीं दिखाई देंगे।

salman khan

salman khan

टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अब अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है ये और रोमांचक होता जा रहा है। हर रोज शो में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। अब खबर है कि शो के होस्ट सलमान खान अब वीकेंड के वार में नहीं दिखाई देंगे। उनकी जगह कोई और वीकेंड के वार को होस्ट करेगा। इस नाम का भी खुलासा हो गया है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शो एक्सटेंड होने के कारण अब सलमान की जगह करण जौहर लेंगे। ऐसा शो एक्सटेंड होने के कारण किया जा रहा है। पहले खबर थी कि उनकी जगह करण जौहर लेंगे, लेकिन अब खबर कुछ और ही है।

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि आने वाले वीकेंड का वार को सलमान या करण नहीं, बल्कि साजिद खान की बहन फराह खान होस्ट करेंगी। वो दो हफ्ते शो होस्ट करेंगी।

यह भी पढ़ें

बिना शादी के ही प्रेग्नेंट हुईं आम्रपाली दुबे?

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि फिनाले की कमान सलमान खान ही संभालेंगे। हालांकि कई फैंस इसपर भी अभी राय रख रहे हैं। बिग बॉस फैंस का मानना है कि फराह खान को होस्टिंग की जिम्मेदारी देना अनफेयर होगा क्योंकि साजिद खान बेशक घर में मौजूद ना हों लेकिन उनकी मंडली में मौजूद लोग, साजिद के दोस्त तो अभी भी बिग बॉस के घर में ही हैं। ऐसे में ये चीटिंग होगी।

हालिया वीकेंड के बार में शो से तीन कंटेस्टेंट्स अब्दु रोजिक, साजिद खान और श्रीजिता डे बाहर हो चुके हैं। अब शो में सिर्फ टॉप 9 सदस्य ही बचे हैं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस हफ्ते चार सदस्य नॉमिनेट होने वाले हैं और इन चारों के नाम सामने आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि इस वीक सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, शालीन भनोट और सौंदर्या शर्मा नॉमिनेट होंगे। ये भी बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते सौंदर्या शर्मा का सफर खत्म हो जाएगा।

पहले शो का फिनाले 12 जनवरी को होना था, लेकिन शो की सफलता को देखते हुए इसे आगे बढ़ा दिया गया और अब इसे 12 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो