scriptफिनाले से पहले कटा शिव ठाकरे का पत्ता, करण जौहर ने घर से किया बाहर? | bigg boss 16 karan johar hints about shiv thakare eviction from house during shukravar ka vaar | Patrika News

फिनाले से पहले कटा शिव ठाकरे का पत्ता, करण जौहर ने घर से किया बाहर?

Published: Feb 03, 2023 12:23:49 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) अब अपने अंतिम सफर की ओर निकल पड़ा है। जल्द ही शो को उसका विनर मिल जाएगा, लेकिन उससे पहले ही शो से एक शॉकिंग एविक्शन हो गया है।

bigg boss 16

bigg boss 16

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शुरू होने के साथ से ही एंटरटेंमेंट कर रहा है। शो के इस सीजन को भी दर्शको द्वारा खूब पसंद किया गया। अब शो फिनाले के करीब है। सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है शो से एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट का पत्ता कट हो गया है, जिसका नाम सुनकर आपको भी धक्का लग सकता है।
कयास लगाए जा रहे हैं कि शिव ठाकरे शो के फिनाले से पहले घर से बाहर हो सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि बीते दिन शो के प्रीकैप को लेकर ये भी सामने आया कि करण जौहर ने शिव ठाकरे के एलिमिनेशन की ओर इशारा किया था।

अगर ऐसा होता है तो फैंस को गहरा धक्का लग सकता है। इसके साथ ही घर की मंदली टूट सकती है। पिछली बार की तरह इस बार भी सलमान खान नहीं दिखाई दिए लेकिन उनकी जगह आए करण जौहर ने पूरे हफ्ते भर का हिसाब, लिया और जमकर सभी की क्लास लगाई।

यह भी पढ़ें

सिंघम 3 में हुई एम एस धोनी की एंट्री !

https://twitter.com/hashtag/ShivThakare?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल, आज ‘बिग बॉस 16’ के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि करण जौहर मंडली से उनकी बॉन्डिंग के बारे में बात करेंगे। करण जौहर, सुंबुल तौकीर खान को लेकर भी सवाल करेंगे कि उनकी परफॉर्मेंस की वजह से शिव ठाकरे और एमसी स्टेन नॉमिनेट हो गए।

इसके साथ ही करण आने वाले एपिसोड में मंडली से सवाल करेंगे कि उनकी सच में अच्छी दोस्ती है या फिर वो केवल नंबर के लिए साथ हैं।
https://twitter.com/hashtag/ShivIsTheBoss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
करण की बातों के जवाब में शिव ने कहा, “अगर परिवार का कोई इंसान गलती करता है तो परिवार उसे समझाता है, क्योंकि वे लंबे समय से साथ होते हैं।” हालांकि करण ने इसपर भी सवाल किया, “अगर मंडली टूटेगी तो उसका जिम्मेदार कौन होगा?”

इसके बाद ही शो में करण जौहर को निमृत कौर आहलुवालिया भी जवाब देते हुए कहती हैं कि मंडली कभी नहीं टूटेगी। निमृत के इस जवाब पर करण बोलते हैं कि “आज कोई एक इंसान इस घर को छोड़कर चला जाएगा।”
https://twitter.com/hashtag/ShivThakare?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
साथ ही करण शिव ठाकरे की ओर इशारा करते हुए कहते हैं कि उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं। ये सुनकर शिव एग्जिट डोर की ओर जाने लगते हैं। ये देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि घर से शिव बेघर हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पठान का है खास कनेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो