scriptशालीन भनोट की नीयत में खोट! नहा रही थीं सौंदर्या, खोल दिया दरवाजा | bigg boss 16 shalin bhanot opens bathroom gate while soundarya sharma was taking shower | Patrika News

शालीन भनोट की नीयत में खोट! नहा रही थीं सौंदर्या, खोल दिया दरवाजा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2022 12:12:14 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

सलमान खान (Salman Khan) के टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। शो में हर दिन कंटेस्टेंट्स के नए-नए रंग देखने को मिल रहे हैं। कहीं रिश्तों की पोल खुल रही है तो कहीं रिश्तों को बनाए रखने की जंग जारी है। अब शालीन भनोट की एक हरकत के चलते उनकी थू थू हो रही है।

 shalin bhanot

shalin bhanot

विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ शुरू होने के साथ से ही इंटरटेंमेंट का डबल डोज दे रहा है। शो में हर रोज कोई न कोई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। आए दिन कंटेस्टेंट्स के नए-नए कारनामों के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। अब शालीन भनोट अपनी एर हरकत के चलते लोगों के निशाने पर आ गए हैं।
हाल ही में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा ही हुआ जिसकी वजह से शालीन को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि सौंदर्या शर्मा बाथरूम में नहाने गई थीं।

उन्होंने दरवाजे को अंदर से बंद नहीं किया था। तभी शालीन भी नहाने पहुंच गए। उनको नहीं पता था कि सौंदर्या अंदर मौजूद हैं और उन्होंने गलती से दरवाजा खोल दिया। शालीन ने थोड़ा सा ही दरवाजा खोला था कि सौंदर्या ने रोक लिया। तभी सौंदर्या तुरंत चिल्ला पड़ीं कि नॉक करके नहीं आ सकते हो क्या।
https://twitter.com/hashtag/AnkitGupta?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शालीन का कहना है कि दरवाजे को अंदर से बंद क्यों नहीं किया गया था। वहीं दूसरी ओर निमृत कौर आहलूवालिया और शिव उनकी नीयत पर सवाल खड़े कर रहे हैं। सौंदर्या ने भी इस पूरे मामले को काफी लाइटली हैंडल किया वो भी शिव की बातों पर मुस्कुरा दीं।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन का गेम चला। घर के कैप्टन अंकित के पास पावर थी कि वो किन्हीं 6 लोगों को नॉमिनेट करने की पावर दे सकते हैं। अंकित ने इसके लिए प्रियंका, सौंदर्या, अर्चना, शालीन, सुम्बुल और शिव को चुना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो