scriptBigg Boss 16 के चलते Bigg Boss OTT 2 को लगा झटका, नहीं स्ट्रीम किया जाएगा शो का दूसरा सीजन? | bigg boss ott season 2 will not happen shocking salman khan bigg boss 16 launch | Patrika News

Bigg Boss 16 के चलते Bigg Boss OTT 2 को लगा झटका, नहीं स्ट्रीम किया जाएगा शो का दूसरा सीजन?

Published: Jul 11, 2022 09:59:37 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस को विवादित शो के नाम से भी जाना जाता है। इस शो में कइयों के राज से पर्दा उठता है तो कइ नई कहानियां जन्म लेती हैं। जहां बिग बॉस इतने सालों से लोकप्रिय है तो वहीं 2021 में बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हुई। लंबे समय से खबर आ रही थी कि बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन आएगा,लेकिन अब खबर कुछ और ही आ रही है।

bigg boss ott season 2 will not happen shocking salman khan bigg boss 16 launch

bigg boss ott season 2 will not happen shocking salman khan bigg boss 16 launch

नई खबरों के मुताबिक सुनने में आया है कि बिग बॉस ओटीटी 2 अब नहीं आएगा। जी हां खबर आ रही है कि बिग बॉस ओटीटी 2 अब अभी नहीं आएगा, लेकिन यहां छोटा सा ट्विस्ट है। पहले कहा जा रहा था कि बॉस ओटीटी 2 अगस्त में आएगा, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। दरअसल में ओटीटी सीजन सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद स्ट्रीम होगा। बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट अक्टूबर 2022 में होना है। प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। ऐसे में बिग बॉस ओटीटी 2 अगले साल फरवरी में टेलीकीस्ट हो सकता है।
इसका मतलब ये है कि बॉस ओटीटी 2 इस साल दस्तक नहीं देगा। पहले खबर आ रही थी कि ‘बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2’ की तैयारी चल रही हैं। कुछ नामों का भी खुलासा हुआ था। इसके साथ ही ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के होस्ट के नाम पर भी चर्चा चल रही थी। बीते दिन आईं रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रिएलिटी शो के अगले सीजन को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह होस्ट करेंगे। बीते ‘बिग बॉस ओटीटी’ को करण जौहर ने होस्ट किया था, लेकिन दूसरे सीजन में होस्ट को रिप्लेस करने प बात चल रही थी। इसके लिए रणवीर सिंह का नाम सामने आया था।
अब देखना ये होगा कि ये मात्र अफवाह थी या सच। ये तो बिग बॉस ओटीटी 2 के आने के बाद ही पता चल पाएगा। इससे पहले यह खबर भी सामने आई थी सीजन 2 को करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) होस्ट कर सकते हैं।
bigg boss ott
इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए कुछ फाइनल कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आए थे। कहा गया था कि उनमें कांची सिंह, महेश शेट्टी और पूजा गौर को फाइनल कर लिया गया है। वहीं, खबरों की मानें तो मेकर्स संभावना सेठ और पूनम पांडे को शो का हिस्सा बनाने के लिए उत्सुक है और दोनों से बात की जा रही है।
इन दोनों को ‘बिग बॉस 13’ में दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इस सीजन में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला विनर रहे थे। वहीं, आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप और शहनाज गिल सेकंड रनरअप थीं। मजे की बात ये है कि तीनों अच्छे दोस्त थे। वहीं इस शो में शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला को खूब प्यार मिला था। कपल को सिडनाज के नास से पजाना जाता था। दोनों की केमेस्ट्री देखते ही बनती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो