पहली बार सेट पर दिखी बिग बॉस की 'परेशान पत्नी',सलमान खान को बताया शादी की रात का किस्सा

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Dec 2019, 03:09 PM IST
पहली बार सेट पर दिखी बिग बॉस की 'परेशान पत्नी',सलमान खान को बताया शादी की रात का किस्सा

  • पहली बार बिग बॉस के सेट पर दर्शक बिग बॉस की पत्नी को देखेंगे
  • सुनील ग्रोवर लड़की के गेटअप में बिग बॉस की पत्नी बनकर नजर आएं

नई दिल्ली। बिग बॉस में जहां एक ओर लड़ाई झगड़े का माहौल बना हुआ है तो दूसरी ओर अब आप आने वाले एपिसोड पर नॉनस्टॉप झगड़ों के बाद वीकेंड के वार में होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती का डोज देखेगें हैं। बीते शनिवार-रविवार का वीकेंड का वार तनाव से भरा था। अब इस बार बिग बॉस में पहली बार इस सेट पर दर्शक बिग बॉस की पत्नी को देखेंगे। है ना आपके लिए आश्चर्य की बात। कि अभी तक सभी लोगो की निगाहें बिगबॉस के बारे में जानने के लिये हो रही थी लेकिन उनकी जगह सीधे बिग बॉस की पत्नी आ गई। पर है कौन? सबसे बड़े सस्पेंस को बेपर्दा करते हुए चलिए ये राज खोलते हैं। बिग बॉस की पत्नी और कोई नहीं बल्कि सभी के चहेते सुनील ग्रोवर हैं। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में सुनील ग्रोवर लड़की के गेटअप में बिग बॉस की पत्नी बनकर नजर आएंगे।

प्रोमो वीडियो में आप सुनील ग्रोवर को सलमान खान के साथ देखेगें जिसमें वो बिग बॉस की शिकायत करते दिख रहे हैं। वो बिग बॉस से नाराज हैं। पिंक कलर के गाउन में सुनील ग्रोवर काफी फनी लग रहे हैं। बिग बॉस की पत्नी सलमान खान के साथ फ्लर्ट करती है। उनका कहना है कि वो बिग बॉस से आज तक नहीं मिली है। 13 साल की इस शादी में शादी जैसा कुछ नहीं है।
बिग बॉस की पत्नी ने सुहागरात का एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने कहा- जब हमारी सुहागरात थी तब बिग बॉस बेड के नीचे छुपे हुए थे। वहां से उन्होंने कहा- बिग बॉस चाहते हैं कि आप अपना घूंघट उतारे। फिर मैंने कहा घूंघट तो पहना ही नहीं है, तो कहां से उतारूंगी। बिग बॉस की पत्नी उन्हें जेलस फील करवाने के लिए सलमान खान के साथ प्लान बनाती है। वो सलमान को खुद को संभालने के लिए कहती है।

लड़ाई-झगड़ों के बीच सुनील ग्रोवर का ये फनी डोज दर्शकों को हंसा-हंसाकर जरूर लोटपोट कर देगा।

Salman Khan Salman Khan Films