scriptमां ने बर्तन और साड़ियां बेचकर की परवरिश, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार | bollywood actor jackie shroff Struggle story in Super dancer chapter 3 | Patrika News
TV न्यूज

मां ने बर्तन और साड़ियां बेचकर की परवरिश, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

उन्होंने बताया, ‘मैंने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए हैं।

Mar 12, 2019 / 04:57 pm

Mahendra Yadav

jackie shroff

jackie shroff

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है। लेकिन उन्होंने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है। उन्हें यह मुकाम हासिल करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। हाल में जैकी श्रॉफ डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में बतौर गेस्ट पहुंचे थे। यहं उन्होंने जब एक कंटेस्टेंट की कहानी और उसके संघर्ष के बारे में सुना तो वे इमोशनल हो गए। इसके बाद उन्होंने अपने स्ट्रगल की कहानी भी बताई।

 

मां ने बर्तन और साड़ियां बेचकर की परवरिश, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार
जैकी ने बताया, ‘मैंने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए हैं। हम 30 लोग चॉल में रहते थे जिसमें केवल 7 घर थे और उनके बीच 3 बाथरूम। मेरी स्कूल की फीस भरने के लिए मां, बर्तन और साड़ियां बेचती थीं। हर इंसान के अंदर जादू होता है और हर कोई वो सब हासिल कर सकता है जिसकी वो चाहत रखता है।’

 

मां ने बर्तन और साड़ियां बेचकर की परवरिश, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार
आगे उन्होंने कहा, ‘एक हीरो बनने के कई साल बाद तक भी मैं उस चॉल में रहा था। मुझे उस जगह से काफी ज्यादा लगाव हो गया था। तब गम कम था जब कमरे कम थे।’ अभिनेता जैकी श्रॉफ के संघर्ष की कहानी सुनकर सभी इमोशनल हो गए। शो के जज भी जैकी की कहानी सुनकर भावुक हो गए।

बता दें कि जैकी श्रॉफ जल्द ही फिल्म RAW में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा जैकी बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म ‘साहो’ में भी नजर आएंगे।

Home / Entertainment / TV News / मां ने बर्तन और साड़ियां बेचकर की परवरिश, आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो