scriptचलना सीख रही हैं कॉमेडियन Kapil Sharma की नन्ही परी, शेयर की अनायरा की सबसे क्यूट वीडियो | Comedian Kapil Sharma Shared His Daughter Video | Patrika News

चलना सीख रही हैं कॉमेडियन Kapil Sharma की नन्ही परी, शेयर की अनायरा की सबसे क्यूट वीडियो

Published: Jan 29, 2021 04:56:32 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) ने शेयर की बेटी अनायरा की वीडियो
वीडियो में अनायरा सीख रही हैं चलना
फैंस की डिमांड पर कपिल ने शेयर की वीडियो

Comedian Kapil Sharma Shared His Daughter Video

Comedian Kapil Sharma Shared His Daughter Video

नई दिल्ली। कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा इन दिनों दूसरी बार पिता बनने को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि इसी कारण उनके शो द कपिल शर्मा को भी बंद किया जा रहा है। जिससे उनके फैंस काफी निराश लग रहे हैं। लेकिन इस बीच कपिल ने अपने फैंस के चेहरों पर फिर स्माइल ला दी है। दरअसल, काफी लंबे समय से कपिल के फैंस उनकी बेटी अनायरा की एक झलक दिखाने की डिमांड कर रहे थे। जिसे पूरा करते हुए कपिल ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

बिग बॉस के शो में Rakhi Sawant ने की अभिनव शुक्ला की पैंट उतारने की कोशिश, रूबिना ने दी कड़ी चेतावनी

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1354752412653768706?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, कपिल शर्मा ने एक अपने फैंस संग एक चिट-चैट का सेक्शन रखा था। जहां उनसे फैंस ने डिमांड की उनके साथ अनायरा का कोई वीडियो शेयर करें। जिसके बाद कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी बेटी की एक वीडियो पोस्ट की। जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में कपिल ने लिखा है कि ये लो जी। अनायरा चलना सीख रही है। यह देख फैंस काफी खुश गए। वीडियो में अनायरा बहुत क्यूट लग रही हैं। डेनिम ड्रेस के साथ उन्होंने दो चोटियां बनाई हैं।

यह भी पढ़ें

मीडिया का फोटो खींचना तैमूर अली खान को नहीं आया पसंद, जोरों से चिल्लाते हुए आए नज़र

Kapil Sharma

आपको बता दें इस चिट चैट सेशन ने एक फैन ने कपिल से शो के बंद होने को लेकर भी सवाल पूछा था। जिस पर कपिल ने कहा था कि वह कुछ दिनों अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। आपको याद हो तो जब कपिल पहली बार पिता बनने वाले थे। तब भी उन्होंने शो से कुछ दिन की छुट्टियां ली थीं। बीते साल दिसंबर में कपिल ने अपनी बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो