scriptराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए कॉमेडियन | comedian raju srivastava on ventilator support in aiims health critical | Patrika News

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए कॉमेडियन

Published: Aug 11, 2022 09:56:15 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

भारत के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने की खबर आई थी। उन्हें दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इसी बीच खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।

comedian raju srivastava on ventilator support

comedian raju srivastava on ventilator support

दिल्ली के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे थे। तभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। इसके बाद तुरंत राजू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। राजू श्रीवास्तव के पीआरओ ने जानकारी दी थी कि राजू श्रीवास्तव कुछ नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे। बुधवार सुबह वह जिम चले गए थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई। राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की गई है, जिसमें उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज मिला है। डॉक्टर का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की हालत फिलहाल बेहद नाजुक है और इसीलिए उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है।
जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके करोड़ों फैंस में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। आपको बता दें कि 25 दिसंबर, 1963 को कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव ने 1988 में आई फिल्म तेजाब से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उसके बाद मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, वाह तेरा क्या कहना और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में काम किया है। राजू द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं।
कॉमेडी की दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी काफी सक्रिय हैं। यही नहीं साल 2014 में उन्हें कानपुर से समाजवादी पार्टी के कोटे से लोकसभा का टिकट मिला तो लेकिन उन्होंने उसे तुरंत लौटा भी दिया था। जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो