scriptDance Deewane 4 Winner: ‘डांस दीवाने 4’ विनर जीती हुई रकम से चुकाएंगे पापा का कर्ज, इतना मिला पैसा | Patrika News
TV न्यूज

Dance Deewane 4 Winner: ‘डांस दीवाने 4’ विनर जीती हुई रकम से चुकाएंगे पापा का कर्ज, इतना मिला पैसा

Dance Deewane 4: शनिवार की रात ‘डांस दीवाने सीजन 4’ का फिनाले हुआ। सीजन की ट्रॉफी पर गौरव और नितिन ने अपना कब्जा जमाया। दोनों को ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपये भी दिए गए।

मुंबईMay 26, 2024 / 09:04 am

Prateek Pandey

Dance Deewane 4

Dance Deewane 4

Dance Deewane 4 Winner: ‘डांस दीवाने सीजन 4’ ने लोगों को फुल एंटरटेन किया। लगभग 3 महीने पहले शुरू हुए इस शो की शुरुआत फरवरी 2024 में हुई थी और कल यानी 25 मई को इसका फिनाले हुआ। कंटेस्टेंट्स की धांसू डांस परफॉर्मेंस से भरे चौथे सीजन ‘डांस दीवाने सीजन 4’ का आखिरकार फिनाले हो गया। माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इस शो के जज थे।

कौन बना ‘डांस दीवाने सीजन 4’ का विनर?

‘डांस दीवाने 4’ के ग्रैंड फिनाले के मौके पर इस सीजन की ट्रॉफी गौरव और नितिन ने अपने नाम की। इस जोड़ी को एक जबरदस्त ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई।
यह भी पढ़ें

12वीं में हुए Fail, 50 रूपए मिली थी पहली दिहाड़ी, आज करोड़ों के मालिक हैं ‘टप्पू के पापा’

पापा का कर्ज चुकाएंगे विनर गौरव

‘डांस दीवाने 4’ के विनर बने गौरव ने कहा, ‘मैं अपने पिता को कर्ज चुकाने के लिए पैसे दूंगा। थोड़े पैसे खर्च करने के लिए अपने पास रखूंगा’। अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए गौरव ने बताया कि उन्हें कन्नड़ समझ में नहीं आती थी और नितिन हिंदी नहीं बोलते थे। इसलिए दोनों ने डांस के जरिए ही आपस में तालमेल बिठाई। दूसरी ओर नितिन ने कहा कि वो जीती हुई रकम अपने माता-पिता को और कुछ राशि एक ट्रस्ट को देंगे।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Dance Deewane 4 Winner: ‘डांस दीवाने 4’ विनर जीती हुई रकम से चुकाएंगे पापा का कर्ज, इतना मिला पैसा

ट्रेंडिंग वीडियो