scriptजब घर नहीं था तो पानी की टंकियों में भूखे पेट सो जाते थे मिथुन चक्रवर्ती, इस काम ने बनाया सुपरस्टार | dance plus five: mithun Chakraborty Shred his struggling days story | Patrika News

जब घर नहीं था तो पानी की टंकियों में भूखे पेट सो जाते थे मिथुन चक्रवर्ती, इस काम ने बनाया सुपरस्टार

Published: Nov 20, 2019 05:25:05 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

मिथुन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, “मैंने कभी सपने देखना नहीं छोड़ा और हमेशा डटा रहा ऐर हकीक़त का सामना किया।

dance_plus_five_mithun_chakraborty_shred_his_struggling_days_story.jpg

,,

नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री में लाखों लोग एक्टर बनने के लिए आते हैं लेकिन कुछ लोगों को ही ये इंडस्ट्री स्टार बनाती है। स्टार बनने के लिए कमरतोड़ मेहनत करनी पड़ती है।जो संघर्ष की इस लड़ाई में डटा रहता है वो स्टार भी बनता है और चमता भी है। ऐसा ही एक एक्टर है जिसने सफलता पाने के की चाह में कई बार असफल तो हुआ लेकिन हार नहीं मानी।एक्टर का नाम है डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती(mithun Chakraborty)।
दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती ने हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 5’ (dance plus five)में एक स्पेशल अपीयरेंस दिया। जिसका वीडियो स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस शो में मिथुन ने स्पेशल अपीयरेंस दिया है। शो के दौरान मिथुन प्रतियोगियों के संघर्ष की कहानियां सुन भावुक हो गए और अपने संघर्षों के बारे में सभी को बताया। मिथुन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, “मैंने कभी सपने देखना नहीं छोड़ा और हमेशा डटा रहा ऐर हकीक़त का सामना किया। जब मैं मुंबई पहली आया था, मेरे पास रहने के लिए कोई जगह नहीं थी, खाने के लिए भी पैसे नहीं थे तो मैं इमारतों की छतों पर बनी पानी की टंकियों पर छिप जाता था और वहीं सो जाता था ताकि सिक्योरिटी गार्ड मुझे देख न सकें और मुझे वहां से बाहर न निकाल दें।
आगे मिथुन ने बताया कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था क्योंकि उनका रंग काला था । कभी काम मिल भी जाता तो मेरे रंग के वजह से मुझे कई बार रिजेक्ट किया गया। इसके बाद ही मैने डांसर बनने का फैसला लिया। बता दें ‘डांस प्लस’ का सीजन 5 शुरू हो चुका है। इससे पहले इस शो के 4 सीजन आ चुका है। लेकिन 5वें सीजन में दमदार कंटेस्टेंट जानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। फिलहाल इस शो का ऑडिशन हो रहा हैं जहां देश के कोने-कोने से लोग इस शो का हिस्सा बनने आ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो