scriptबिग बॉस के घर में हुई Disha Parmar की एंट्री, नेशनल टीवी पर Rahul Vaidya से शादी का किया ऐलान.. देखें वीडियो | disha parmar enter in bigg boss house said yes to rahul vaidya for mar | Patrika News

बिग बॉस के घर में हुई Disha Parmar की एंट्री, नेशनल टीवी पर Rahul Vaidya से शादी का किया ऐलान.. देखें वीडियो

Published: Feb 13, 2021 01:32:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

वैलेंटाइन वीक में हुई दिशा परमार की एंट्री
दिशा को देखकर इमोशनल हुए राहुल वैद्द
शादी के लिए दिशा ने राहुल को कहा हां

Disha Parmar said yes on Rahul Vaidya Proposal

Disha Parmar said yes on Rahul Vaidya Proposal

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार कई ऐसे कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई जिन्होंने शो में खुलकर अपने प्यार का इजहार किया। रुबीना दिलैक ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ही शो में एंट्री की। वहीं जैस्मीन भसीन के लिए अली गोनी एक दोस्त के रूप में बनकर आए लेकिन दोनों ने शो में ही अपने प्यार का इजहार किया। इसके अलावा जिस कंटेस्टेंट की लव स्टोरी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही वो हैं राहुल वैद्द (Rahul Vaidya)। उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज किया और शादी के लिए भी पूछा। दिशा ने भी सोशल मीडिया के जरिए इशारा दिया लेकिन अब वो सीधा शो में राहुल से अपने दिल की बात कहने के लिए पहुंच गई हैं। जीं हां, वैलेंटाइन वीक को स्पेशल बनाने के लिए बिग बॉस ने दिशा की एंट्री करवाई है और उन्हें देखकर राहुल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बिग बॉस 14 का जो नया प्रोमो सामने आया है उसमें दिशा परमार घर के अंदर एंट्री करती हुए दिख रही हैं। प्रोमो वीडियो में जैसे ही दिशा की एंट्री होती है सभी घरवालों के साथ राहुल भी हैरान रह जाते हैं। दिशा कहती हैं कि इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं। दिशा को देखकर राहुल बेहद इमोशनल हो जाते हैं।

https://twitter.com/rahulvaidya23?ref_src=twsrc%5Etfw

उसके बाद एक बार फिर वो दिशा को प्रपोज करते हैं और पूछते हैं कि क्या तुम मुझसे शादी करोगी। दिशा एक कार्ड बोर्ड के जरिए उन्हें हां कहती हैं। दिशा राहुल से कहती हैं कि हां मैं तुमसे शादी करूंगी और तुमसे बहुत प्यार करती हूं। राहुल और दिशा को एक साथ देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। दोनों की क्यूट जोड़ी देखकर फैंस भी इमोशनल नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/SamruddhiKhand5/status/1360476625989627904?ref_src=twsrc%5Etfw

कई यूजर्स का कहना है कि इस दिन के लिए हमने बहुत लंबा इंतजार किया है। फैंस लगातार इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि राहुल ने जब से दिशा से प्यार का खुलासा किया है उसके बाद उनकी शादी की तैयारी भी शुरू हो गई है। हाल ही में राहुल की मां ने बताया था कि दोनों की शादी जून महीने में प्लान की जा रही है।

https://twitter.com/Rkvians_19/status/1360476674618392576?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो