scriptदिशा परमार ने भेजा Rahul Vaidya के प्रपोजल जवाब, सोशल मीडिया पर इस तरह दिया रिएक्शन | disha parmar give answer to rahul vaidya proposal social media salman | Patrika News

दिशा परमार ने भेजा Rahul Vaidya के प्रपोजल जवाब, सोशल मीडिया पर इस तरह दिया रिएक्शन

Published: Nov 22, 2020 10:39:09 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राहुल वैद्य ने सलमान से मांगा दिशा का जवाब
दिशा ने झट से भेजा प्रपोजल का जवाब
राहुल और दिशा के फैंस हुए खुश

Rahul Vaidya and Disha Parmarराहुल वैद्य ने सलमान से मांगा दिशा का जवाब दिशा ने झट से भेजा प्रपोजल का जवाब राहुल और दिशा के फैंस हुए खुश

Rahul Vaidya and Disha Parmar

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कुछ दिन पहले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के जन्मदिन पर उन्हें बड़ा तोहफा दिया था। उन्होंने दिशा को नेशनल टेलिवीजिन पर शादी के लिए प्रपोज किया था। उसके बाद से ही राहुल और दिशा की लव स्टोरी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं सलमान खान वीकेंड का वार में राहुल की टांग खिंचाई भी करते हुए दिखाई दिए हैं। सलमान ने दिशा के नाम से पिछले दिनों राहुल को खूब चिढ़ाया था। उन्होंने कहा था कि दिशा का अब तक कोई जवाब नहीं आया है वो तो छुट्टियां मना रही हैं। वहीं दिशा ने अब राहुल के लिए अपना जवाब भेज दिया है।

https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

हाल ही में राहुल वैद्य खुद सलमान से दिशा से बात कराने के लिए कह रहे हैं। इस दौरान सलमान उनके साथ खूब मजाक करते हैं। राहुल उनसे कहते हैं कि वो दिशा से उनका जवाब देने को कहे। इस बार सलमान राहुल को यकीन दिलाते हुए कहते हैं कि जवाब जल्द ही आ जाएगा वो परेशान ना हो। अब इसी बीच दिशा ने अनोखे अंदाज में अपना जवाब बता दिया है। दिशा ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- हे भगवान….। इसके साथ कुछ इमोजी बनाए। फिर एक और ट्वीट किया और लिखा- मैंने अपना जवाब भेज दिया है।

https://twitter.com/disha11parmar/status/1330190532400832515?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि दिशा ने राहुल के प्रपोजल का जवाब भेज दिया है। अब सलमान जल्द ही इसे राहुल तक भी पहुचाएंगे। उम्मीद है कि आगे आने वाले एपिसोड में राहुल के लिए दिशा का जवाब टीवी पर सुनने को मिलेगा। जाहिर है कि दिशा का जवाब हर किसी को पता है लेकिन फैंस एक बार बस उनके मुंह से सुनना चाहते हैं। दोनों के फैंस इस बात राहुल के प्रपोजल के बाद से ही जश्न मना रहे हैं।

https://twitter.com/disha11parmar/status/1330206186587758593?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो