Disha Parmar ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर, यूजर ने पूछा- थाइलैंड में हो क्या? मांगा राहुल वैद्य के प्रपोजल का जवाब

By: Neha Gupta
| Published: 18 Nov 2020, 01:23 AM IST
Disha Parmar ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर, यूजर ने पूछा- थाइलैंड में हो क्या? मांगा राहुल वैद्य के प्रपोजल का जवाब
Disha Parmar

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में सलमान खान ने दिशा के थाइलैंड में बॉयफ्रेंड के साथ घूमने को लेकर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से मजाक किया था। इसी बीच दिशा ने अपनी एक फोटो पोस्ट की तो यूजर ने थाइलैंड से जुड़ा सवाल उनसे पूछ डाला।

नई दिल्ली | टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने उनके जन्मदिन के मौके पर प्यार का इजहार किया था। साथ ही नेशनल टेलिवीजिन पर राहुल ने दिशा को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया था। लेकिन पिछले दिनों सलमान खान ने दिशा के थाइलैंड में बॉयफ्रेंड के साथ घूमने को लेकर बात छेड़ी थी जिसके बाद हर कोई हैरान परेशान हो गया था। सलमान खान (Salman Khan) ने भले ही मजाक में ये सबकुछ कहा था लेकिन राहुल के फैंस अब भी इसपर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। रिसेन्टली दिशा ने अपनी एक फोटो पोस्ट की तो यूजर ने थाइलैंड से जुड़ा सवाल उनसे पूछ डाला।

दिशा परमार ने सीधे तौर पर ना सही लेकिन इशारों में राहुल के प्रपोजल का जवाब दे रही हैं। वो आए दिन अपनी मुस्कुराती हुई खूबसूरत तस्वीर पोस्ट कर रही हैं। दिशा ने पहले दिवाली के मौके पर एक ट्वीट किया था जो राहुल को लेकर था। उन्होंने लिखा था- ये दीवाली तुम्हारे बिना हर बार की तरह वाली नहीं होगी... तुम्हारे कार्ड्स खेलने का जुनून। इसके अलावा दिशा ने अपनी कई दिवाली त्यौहार की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। वहीं दिशा ने रेड कलर की ड्रेस में एक फोटो पोस्ट की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- तुम्हारी हर रोज वाली नहीं।

disha_parmar.png

दिशा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने पूछा- थाइलैंड में हो क्या? तो वहीं कुछ यूजर्स ने पूछा कि क्या ये अवतार राहुल वैद्य के लिए है। एक ने कहा कि राहुल के प्रपोजल जवाब दे दीजिए। बता दें कि सलमान ने राहुल वैद्य से कहा था कि उन्होंने तो प्रपोज कर दिया लेकिन दिशा की तरफ से अभी कोई रिएक्शन नहीं आया है। दिशा ने अभी तक राहुल के प्रपोजल का कोई जवाब नहीं दिया है। जिसका कारण है कि वो थाइलैंड में अपने बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मना रही हैं। ये सुनते ही राहुल की सांसे थम गई और टेंशन में पड़ गए। राहुल ने सलमान से कहा कि प्लीज ऐसा मत कहिए। हालांकि ये सब एक मजाक था।

Salman Khan