'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर पहुंची दिशा वकानी उर्फ दयाबेन

By: Neha Gupta
| Published: 17 Apr 2021, 04:32 PM IST
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर पहुंची दिशा वकानी उर्फ दयाबेन
Disha Vakani aka Dayaben

दिशा वकानी उर्फ दयाबेन ने हाल ही में सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर वापसी की। जिसके बाद से कयास लगाए जाने लगे कि दिशा जल्द ही दयाबेन के किरदार में लौटने वाली हैं।

नई दिल्ली | दिशा वकानी के फैंस उन्हें टीवी स्क्रीन पर लंबे समय से मिल कर रहे हैं। आखिरी बार दिशा को सीरियल तारक मेहता के उल्टा चश्मा में साल 2016 में देखा गया था। दिशा ने शो में दयाबेन के रोल से खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। उन्होंने लोग दयाबेन के किरदार में बहुत पसंद किया करते थे। हालांकि दिशा अपनी मैटिनिटी लीव पर थीं और फिर उन्होंने शो में कभी वापसी नहीं की। अब लंबे समय बाद लगता है कि दिशा के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

तारक मेहता... के सेट पर दयाबेन

दरअसल, हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा की वापसी पर अपना जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि शो को लेकर ये सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल है और ये बात हम भी जानते हैं। असित ने कहा कि उन्हें अगले तीन-चार महीने फैंस के सपोर्ट की बहुत ज्यादा जरूरत है क्योंकि स्टारकास्ट दर्शकों को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश कर रही है।

महामारी के दौरान भी काम जारी है। अब कोइमोई की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा वकानी रिसेन्टली तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची थीं। उनके सेट पर पहुंचने का जो कारण सामने आया है वो बहुत ही प्यारा है।

इस कारण पहुंची दिशा वकानी

दिशा वकानी लंबे समय बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची। सुत्रों के मुताबिक, वो अपने को-एक्टर्स से मिलने पहुंची थी। दिशा का सीरियल में काम करने वाले स्टार्स के साथ बहुत गहरा रिश्ता है और यही कारण है कि वक्त निकालकर उनसे मिलने पहुंची थी। हालांकि वो शो में वापसी करने वाली हैं या नहीं इसपर अब भी सवाल बना हुआ है।

दिशा के पहुंचने से सभी के चेहरे पर खुशी देखने को मिली। बता दें कि कुछ दिन पहले ही तारक मेहता के सेट पर कोरोना संक्रमण फैलने की खबर सामने आई थी। दिशा को तारक मेहता के सेट पर देखने के बाद फैंस एक बार फिर उनकी वापसी की डिमांड करने लग गए हैं।