scriptवरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने इस बड़े बिजनेसमैन से की सगाई, तस्वीरें वायरल | divya agarwal gets engaged to apurva padgaonkar 9 months after breakup from varun sood | Patrika News

वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल ने इस बड़े बिजनेसमैन से की सगाई, तस्वीरें वायरल

Published: Dec 06, 2022 10:19:17 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। हालांकि ये अपनी प्रोपेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर ये सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल में उन्होंने फिल्मी अंदाज में अपने बॉयफ्रेंड के संग रिश्ते ऑफिशियल कर दिया है।

divya agarwal gets engaged

divya agarwal gets engaged

दिव्या अग्रवाल ने 5 दिसंबर को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना 30वां जन्मदिन मनाया। ये बर्थडे उनके लिए काफी खास रहा। इस खास मौके पर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
अभिनेत्री का नौ महीने पहले ही वरुण सूद से ब्रेकअप हुआ था। दोनों के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपूर्व पडगांवकर के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई है।

इस रोमांटिक पल की तस्वीरें सामने आने के बाद #DivyaAgarwal ट्रेंड कर रहा है।

यह भी पढ़ें

अर्चना गौतम का नया गाना देख फटी रह गईं लोगों की आंखे

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1599987491821740032?ref_src=twsrc%5Etfw
तस्वीरों में दिव्या अग्रवाल ने रिंग फ्लॉन्ट करते हुए अपूर्व के साथ कई रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं। पर्पल कलर की ड्रेस में दिव्या बहुत खूबसूरत लग रही हैं तो अपूर्व ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/divyaagarwal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन लिखा, ‘क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर पाऊंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा। इस दिन से अब मैं कभी अकेला नहीं चलूंगी।’
https://twitter.com/Divyakitweet?ref_src=twsrc%5Etfw
अपूर्व पडगांवकर ने घुटने पर बैठकर उन्हें प्रपोज किया, जिसके बाद तो वहां मौजूद लोगों की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

कौन हैं अपूर्व पडगांवकर?

अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) इंजीनियर हैं। इसके साथ ही वो एक बिजनेसमैन हैं। खुद का रेस्ट्रोरेंट चलाते हैं। उनके मुंबई में चार रेस्ट्रां हैं।

यह भी पढ़ें

पैर में लगी चोट, फिर भी दिशा पटानी ने जमकर दिए पोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो