scriptDivya Agarwal Wedding: घर की छत पर दिव्या-अपूर्वा की होगी शादी, क्या अफ्रीका के जंगल में मनाएंगे हनीमून? | Patrika News
TV न्यूज

Divya Agarwal Wedding: घर की छत पर दिव्या-अपूर्वा की होगी शादी, क्या अफ्रीका के जंगल में मनाएंगे हनीमून?

5 Photos
3 months ago
1/5

दिव्या अग्रवाल और अपूर्वा पडगांवकर अपनी शादी को लेकर बहुत कैजुअल और टेंशन फ्री हैं। दोनों 20 फरवरी को चेंबूर में स्थित दिव्या के घर की छत पर नॉर्मल तरीके से शादी कर रहे हैं।

2/5

दिव्या और अपूर्वा पहले शादी के लिए एक रिसॉर्ट बुक करने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपना इरादा बदल दिया। वह 50,000 लोगों की जगह 50-60 लोगों को ही बुला रहे हैं, जो उनके अपने हैं। साथ ही कपल कोई भी फिजूलखर्च नहीं कर रहे हैं।

3/5

शादी के लिए दिव्या का आउटफिट केन फर्न्स बना रहे हैं। दिव्या ने केन से कहा है कि उनका आउटफिट कंफर्टेबल होना चाहिए ताकि वह शादी की रस्मों में उसे पहनकर आसानी से बैठ सके। इसके अलावा दिव्या की शादी का आउटफिट लाल या पेस्टल कलर की जगह बैंगनी और लाल रंग के कॉम्बिनेशन में होगा।

4/5

दिव्या के दोस्त खुद ही अपनी तरफ से उनकी शादी में गाना-बजाना, मेजबानी और अन्य चीजें संभाल रहे हैं। यहां तक कि दिव्या की वेडिंग प्लान भी उनके दोस्त ने किया है, जो एक इवेंट मैंनेजर हैं।

5/5

शादी के बाद दिव्या और अपूर्वा हनीमून के लिए विदेश जाने की जगह भारत में ही घूमने की प्लानिंग बनाएंगे। हालांकि, बाद में दिव्या और अपूर्वा मासाई मारा नेशनल रिजर्व जाने की भी प्लानिंग करेंगे। यह जगह अफ्रीका में सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।

loksabha entry point
अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.