scriptDrug Case: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिरासत में लिया, वायरल हुई वीडियो | drug case bharti singh and Haarsh Limbachiyaa photos viral ncb office | Patrika News

Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिरासत में लिया, वायरल हुई वीडियो

Published: Nov 21, 2020 06:31:53 pm

Submitted by:

Neha Gupta

भारती और हर्ष को एनसीबी ने हिरासत में लिया
एनसीबी दफ्तर के बाहर दोनों दिखाई दिए
जांच एजेंसी ने गांजा बरामद पर की पूछताछ

Bharti Singh and Haarsh Limbachiya at NCB office

Bharti Singh and Haarsh Limbachiya at NCB office

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद ड्रग मामले (Drug case) में जांच कर रही एनसीबी पूरी तरह से सक्रिय है। एक के बाद कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। शनिवार का जब फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा (Raid) मारा तो सभी हैरान रह गए। एनसीबी ने छापेमारी में दोनों के घर पर कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया। उसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने मादक पदार्थ के पाए जाने और उसके सेवन करने को लेकर हिरासत में ले लिया। दोनों की एनसीबी ऑफिस पहुंचते हुए तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं।

 

https://twitter.com/hashtag/bhartisingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ड्रग मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है। खासतौर से भारती के फैंस इस बात से बेहद अपसेट हैं। एनसीबी दफ्तर के बाहर भारती और हर्ष दोनों को स्पॉट किया गया। विरल भयानी ने एनसीबी के दफ्तर के बाहर से दोनों की फोटोज को साझा किया है। जाहिर है कि भारती और हर्ष से एनसीबी गांजा बरामद होने को लेकर पूछताछ कर रही है। उसके सेवन को लेकर भी दोनों से सवाल-जवाब किए जाएंगे। दोनों की तरफ से अभी तक इसपर कोई रिएक्शन या सफाई भी सामने नहीं आई है।

bharti.png

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की गिरफ्त में एक ड्रग पैडलर ने भारती और हर्ष का नाम बताया था। जिसके बाद जांच एजेंसी ने उनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित तीन घरों पर छापेमारी की थी। इस दौरान हर्ष और भारती भी वहां पर मौजूद थे। भारती के घर से जो गांजा बरामद किया गया है उसे लेकर एनसीबी दोनों पति-पत्नी से पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रियाला को भी दो बार एनसीबी ने अपने दफ्तर पर सवाल-जवाब करने के लिए बुलाया था। उनके भाई को ड्रग मामले में जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया था।

harsh.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो