Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिरासत में लिया, वायरल हुई वीडियो

By: Neha Gupta
| Published: 21 Nov 2020, 06:31 PM IST
Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को NCB ने हिरासत में लिया, वायरल हुई वीडियो
Bharti Singh and Haarsh Limbachiya at NCB office

  • भारती और हर्ष को एनसीबी ने हिरासत में लिया
  • एनसीबी दफ्तर के बाहर दोनों दिखाई दिए
  • जांच एजेंसी ने गांजा बरामद पर की पूछताछ

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद ड्रग मामले (Drug case) में जांच कर रही एनसीबी पूरी तरह से सक्रिय है। एक के बाद कई सेलेब्स के नाम अब तक सामने आ चुके हैं। शनिवार का जब फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापा (Raid) मारा तो सभी हैरान रह गए। एनसीबी ने छापेमारी में दोनों के घर पर कुछ मात्रा में गांजा बरामद किया। उसके बाद भारती और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने मादक पदार्थ के पाए जाने और उसके सेवन करने को लेकर हिरासत में ले लिया। दोनों की एनसीबी ऑफिस पहुंचते हुए तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं।

 

ड्रग मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आना हर किसी के लिए चौंकाने वाला है। खासतौर से भारती के फैंस इस बात से बेहद अपसेट हैं। एनसीबी दफ्तर के बाहर भारती और हर्ष दोनों को स्पॉट किया गया। विरल भयानी ने एनसीबी के दफ्तर के बाहर से दोनों की फोटोज को साझा किया है। जाहिर है कि भारती और हर्ष से एनसीबी गांजा बरामद होने को लेकर पूछताछ कर रही है। उसके सेवन को लेकर भी दोनों से सवाल-जवाब किए जाएंगे। दोनों की तरफ से अभी तक इसपर कोई रिएक्शन या सफाई भी सामने नहीं आई है।

bharti.png

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी की गिरफ्त में एक ड्रग पैडलर ने भारती और हर्ष का नाम बताया था। जिसके बाद जांच एजेंसी ने उनके अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित तीन घरों पर छापेमारी की थी। इस दौरान हर्ष और भारती भी वहां पर मौजूद थे। भारती के घर से जो गांजा बरामद किया गया है उसे लेकर एनसीबी दोनों पति-पत्नी से पूछताछ कर रही है। बता दें कि इससे पहले अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रियाला को भी दो बार एनसीबी ने अपने दफ्तर पर सवाल-जवाब करने के लिए बुलाया था। उनके भाई को ड्रग मामले में जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया था।

harsh.png