script

Bigg Boss 14: लग्जरी बजट टास्क में Eijaz Khan ने तोड़ी सारी हदें, टॉयलेट में डलवाए जान कुमार सानू के हाथ

Published: Nov 06, 2020 02:43:28 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बिग बॉस 14 ( Bigg Boss 14 ) में लग्जरी जीतने के लिए बिग बॉस ने प्रतिभागियों के बीच लग्जरी टास्क रखा। जिसमें फरिश्ते और शैतान के नाम पर दो टीमें बांटी गई। शैतान बने एजाज खान ( Eijaz khan ) ने जान कुमार सानू ( Jaan Kumar Sanu ) के हाथों को टायलेट में डालने की बात कही साथ ही उन्हें यह भी कहा कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो उनसे वही हाथ चाटने के लिए भी कहेंगे। इस बात से दर्शकों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है।

Eijaz Khan Got The Hands Of Jaan Kumar Sanu In Toilet In Luxury Task

Eijaz Khan Got The Hands Of Jaan Kumar Sanu In Toilet In Luxury Task

नई दिल्ली। बिग बॉस के सीज़न 14 ( Bigg Boss 14 ) में भी अब कई मजेदार खेल देखने को मिल रहे हैं। गेम में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि एक बार फिर से बिग बॉस सीज़न में रिश्तों के बदलने का मौसम आ गया है। जहां शुरूआती दिनों में एजाज खान ( Eijaz Khan ) और जान कुमार सानू के बीच काफी गहरी दोस्ती देखने को मिली। वहीं अब दोनों के बीच गहरी दुश्मनी का आगाज़ भी शुरू हो चुका है। कप्तान बनते ही एजाज ने पूरे खेल को पलट दिया है। जिस देख घरवाले तो शॉक हैं ही लेकिन दर्शक भी काफी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें

Prakash Jha ने करणी सेना को जमकर सुनाई खरी-खोटी, ‘आश्रम’ को बैन करने का फैसला जनता पर छोड़ने की दी सलाह

e_2.png

लग्जरी टास्क में हुआ घमासान

बिग बॉस 14 का नया प्रोमो जारी ( Bigg Boss 14 promo ) किया गया है। प्रोमो में दिखाया गया है कि घरवालों को लग्जरी बजट जीतने के लिए टास्क दिया गया है। नियमों के तहत दो टीमें बांटी गई है। थीम के अनुसार एक टीम निभाएगी फरिश्तों भूमिका तो दूसरी टीम शैतान बन लग्जरी टास्क जीतने का दमखम दिखाती हुई नज़र आएगी। खेल के मुताबिक यदि किसी भी टास्क को करने से फरिश्ते टीम मना कर देती है तो वह टास्क से साफ तौर पर बाहर हो जाएंगे। टास्क को जीतने के लिए एजाज सारी हदों का पार करते हुए दिखाई दिए।

Eijaz Khan

फरिश्तों और शैतान में बांटा बिग बॉस का घर

एजाज खान शैतान टीम में दिखाई देंगे। वह कंटेस्टेंट जान कुमार सानू ( Jaan Kumar Sanu ) से टायलेट सीट के अंदर हाथ डालने को कहते हैं। यहीं नहीं खेल के दौरान वह जान को यह कहते हुए भी सुनाई देते हैं कि यदि वह इस टास्क में कोई चलाकी करते हैंं तो वह उनसे उनके हाथ चाटने को भी कह सकते हैं। यह दर्शकों का गुस्सा एजाज पर फूटता हुआ नज़र आ रहा है। उनकी यह हरकत दर्शक हजम नहीं कर पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एजाज के लिए कमेंट कर खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/EijazKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/Eijazkhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

निक्की तंबोली से धुलवाए थे अंडरवियर


आपको बता दें इससे पहले एजाज खान को घर में निक्की तंबोली से उनके पर्सनल अंडरवियर धुलवाने की बात भी सुनाई दी गई थी। जिसके बाद एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ( Kamya Punjabi ) ने भी ट्वीट कर उनकी इस हरकत की काफी निंदा की थी। आपको बतातें चले कि नॉमिनेशन टास्क में कप्तान ने जैस्मिन भसीन ( Jamin Bhasin ) को बचाया था। जिसके बाद पवित्रा पुनिया उनकी दोस्ती और विश्वास पर सवाल खड़े करती हुई काफी फूट-फूटकर रोतीं हुई दिखाई दी थीं।

लखनऊ मंडलायुक्त कार्यालय मैं एमएलसी का नामांकन के लिए फॉर्म लेने पहुंचे एमएलसी उम्मीदवार

ट्रेंडिंग वीडियो