scriptजब सलमान की वजह से 4 घंटे तक रोई थी फराह खान, वजह जान रह जाएंगे सन्न | Farah khan reveal when she cried because of salman khan | Patrika News
TV न्यूज

जब सलमान की वजह से 4 घंटे तक रोई थी फराह खान, वजह जान रह जाएंगे सन्न

फराह खान हाल में टीवी के डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के गुरु शिष्या एपिसोड में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं।

मुंबईMar 18, 2019 / 06:01 pm

Mahendra Yadav

salman and farah khan

Salman and farah khan

बॉलीवुड की जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान हाल में टीवी के डांसिंग रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के गुरु शिष्या एपिसोड में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची थीं। यहां पर उन्होंने कई मजेदार खुलासे भी किए। शो के दौरान फराह ने उन दिनों के रोचक किस्सों के बारे में बताया जब उन्होंने बतौर कोरियॉग्रफर अपने कॅरियर की शुरुआत की थी।

 

जब सलमान की वजह से 4 घंटे तक रोई थी फराह खान, वजह जान रह जाएंगे सन्न
फराह ने बताया कि जैकी श्रॉफ और सलमान खान को डांस सिखाना सबसे मुश्किल काम था। दरअसल, शो के जज अनुराग बसु ने फराह से पूछा था कि किस सेलेब को डांस सिखाना सबसे मुश्किल था। इस फराह ने बताया कि जब कॅरियर की शुरुआत की ही थी तो ‘कभी न कभी’ की कोरियोग्राफी करनी थी। यह फिल्म 5-6 साल से बन रही थी। वह साल में एक बार शूट के लिए जाया करती थीं। फराह ने बताया कि जब वह यह फिल्म कर रही थीं तो उनका कॅरियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने वाला था क्योंकि उन्हें जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट को डांस सिखाना था। जब फराह ने जैकी श्रॉफ को डांस के स्टेप बताए तो जैकी ने उनसे कहा था,’देख भिड़ू, या तो मैं लिपसिंग कर सकता हूं या स्टेप्स, दोनों एकसाथ नहीं होगा।’

 

जब सलमान की वजह से 4 घंटे तक रोई थी फराह खान, वजह जान रह जाएंगे सन्न

सलमान के बारे में फराह ने बताया, ‘सलमान खान के एक स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे पता चला कि मुझे सलमान खान को डांस सिखाना है। मैं 4 घंटे के बाद भाग खड़ी हुई और रोने लगी कि तुम्हें कोई डांस नहीं सीखा सकता, तुम्हें जरा भी डांस नहीं आता है।’ फराह ने कहा कि वह हैरान थीं कि मेकर्स ने उन्हें ‘मैंने प्यार किया’ के लिए कैसे चुन लिया और फिल्म देखकर फराह और भी हैरान थीं क्योंकि सलमान ने बहुत बढ़िया एक्टिंग और डांस किया था।

Home / Entertainment / TV News / जब सलमान की वजह से 4 घंटे तक रोई थी फराह खान, वजह जान रह जाएंगे सन्न

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो