scriptOMG…वायरल हो गई है इस Star की रोमांटिक Photos, आप भी डालिए नजर | gaurav khanna and akansha latest instagram photos gone viral | Patrika News
TV न्यूज

OMG…वायरल हो गई है इस Star की रोमांटिक Photos, आप भी डालिए नजर

अनुपमा टीवी का सबसे पॉपुलर शो बन गया है। फैंस का भरपूर प्यार इस शो को मिल रहा है। इसी वजह से शो में दिखने वाले चेहरे भी पॉपुलर हो गए हैं। दरअसल दर्शकों को इस शो का कॉन्सेप्ट काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं

Nov 25, 2021 / 06:32 pm

Shivani Awasthi

gaurav khanna

gaurav khanna

अनुपमा टीवी का सबसे पॉपुलर शो बन गया है। फैंस का भरपूर प्यार इस शो को मिल रहा है। इसी वजह से शो में दिखने वाले चेहरे भी पॉपुलर हो गए हैं। दरअसल दर्शकों को इस शो का कॉन्सेप्ट काफी ज्यादा पसंद आ रहा हैं। वो इस शो को लेकर काफी अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर शो के मेकर्स भी शो में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

अब इस कड़ी में शो में अनुपमा के दोस्त अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना की अपनी पत्नी को किस करते हुईं तस्वीरें वायरल हो रही हैं। गौरव की इस तस्वीर को लोग बेहद पंसद कर रहे हैं। बता दें कि गौरव ने ये तस्वीर अपनी वैडिंग एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर शेयर की है।
यह भी देखेंः जब अपने Controversial बयानों के चलते फंस गए थे ये Stars, लोगों ने कर दिया था बुरा हाल


गौरव खन्ना ने टीवी की फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा चमोली से शादी की है। अकांक्षा भी टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। शो की बात करें तो में इन दिनों अनुपमा ने बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया का हाथ थाम लिया है और इनकी कहानी आगे बढ़ रही है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / OMG…वायरल हो गई है इस Star की रोमांटिक Photos, आप भी डालिए नजर

ट्रेंडिंग वीडियो