scriptGhum hai kisikey pyaar meiin 11 october written Update :सई को आया होश | GHKKPM 11 oct 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News

Ghum hai kisikey pyaar meiin 11 october written Update :सई को आया होश

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2021 08:57:25 am

Submitted by:

Divya Kashyap

सीरियल गुम है किसी के प्यार में सई का एक बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया है जिसके बाद उसकी हालत बहुत खराब थी। अब उसे होश आया है।

ghkkpm.jpg
नई दिल्ली। सीरियल गुम है किसी के प्यार में कई सारे नए बदलाव एक साथ नजर आ रहे हैं । जहां एक और सई का एक्सीडेंट हो गाया है । वहीं दूसरी और विराट सई को लेकर बहुत परेशान है पुलकित उसे सई से मिलने नहीं देता।
देवयानी और सनी मिलते हैं सई से

दिव्यानी सई से मिलने की जिद करती है। जिसके बाद आई और पुलकित देवयानी और सनी को सई के पास ले जाते हैं। देवयानी सई को देखकर बहुत रोती है। और सई से बातें करने की कोशिश करती है। पुलकित उसे समझाता है कि सई अभी होश में नहीं है।
शिवानी बुआ और निनाद हॉस्पिटल आने के लिए तैयारी करते हैं
शिवानी बुआ और निदान हॉस्पिटल आने की तैयारी कर रहे होते हैं। घर में गाड़ी ना होने की वजह से वह कैब बुक करते हैं।
तभी सभी बड़ी मामी को खोजते हैं । बड़ी मामी घर में नहीं मिलती है। सब परेशान हो जाते हैं बाद में बड़ी मामी मंदिर से वापस आती है।
बड़ी मामी बप्पा से करती है सई के लिए प्रार्थना
बड़ी मामी मंदिर जाकर बप्पा से सई के लिए प्रार्थना करती है। और सो प्रत्यक्षना भी करती है। यह सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं । पत्रलेखा को यह सब देख कर अच्छा नहीं लगता।
Precap— सई को आता है होस । सभी उससे मिलते हैं पर सई कुछ बोल नहीं रही होती है। वह इशारों में विराट से मिलने की बात करती है। आई विराट को सई के पास ले जाती है। विराट उससे पूछता है कि तुम मुझसे मिलना चाहती थी तो वह इशारों में हां कहती है। विराट को चिंता हो जाती है कि कहीं एक्सीडेंट की वजह से सई की आवाज तो नहीं चली गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो