Ghum hai kisikey pyaar meiin 6 october written Update: सई के एक्सीडेंट के लिए विराट देता है खुद को दोष

By: Divya Kashyap
| Updated: 06 Oct 2021, 09:44 AM IST
Ghum hai kisikey pyaar meiin 6 october written Update:  सई  के एक्सीडेंट के लिए विराट देता है खुद को दोष

सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक बहुत बड़े हादसे को दिखाया जा रहा है । सई के साथ एक्सीडेंट हो गया है। जिसके बाद उसके सर पर गहरी चोट लगी है । जिससे उसके बचने के चांसेस बहुत कम बताया जा रहे हैं।

नई दिल्ली। एक्सीडेंट के बाद सई को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। पुलकित इन सारी बातों की जानकारी सम्राट को देता है। और सम्राट के ज़रिए पूरे परिवार को पता चलता है। एक्सीडेंट की खबर सुनकर सब परेशान हो गए हैं । और हॉस्पिटल आए हैं।

एक्सीडेंट की खबर सुनकर बड़ी मामी हो जाती है परेशान

सई के एक्सीडेंट की खबर सुनकर पूरा परिवार हॉस्पिटल आता है । दिव्यानी बार-बार पत्रलेखा और विराट को सई के एक्सीडेंट का दोषी बताती है।

विराट करता है ऑपरेशन के पेपर पर साइन
विराट ऑपरेशन के पेपर पर साइन करता है । इसके बाद डॉक्टर उसे बताते हैं कि सई के बचने के चांसेस 50-50 हैं। विराट परेशान हो जाता है। और वह इस सब के लिए अपने आप को दोषी मानता है । सई के दोस्त विराट को सई से नहीं मिलने देते हैं।


अश्विनी आई विराट को समझती हैं।
अश्विनी आई विराट से कहती है कि आगे से तुम दोनों जितनी लड़ाई करो चाहे कुछ भी करो पर कभी सई को अपने से अलग मत करना। क्योंकि जब जब ऐसा हुआ है कुछ बहुत बड़ी अनहोनी हुई है । एक बार तुम्हें गोली लगी थी दूसरी बार सई का एक्सीडेंट हुआ था। और आज फिर सई का एक्सीडेंट हो गया । इसलिए कभी भी तुम दोनों अलग मत होना। बस बप्पा से प्रार्थना करो कि सई जल्द ठीक हो जाए।

सब भगवान से प्रार्थना करते हैं कि सई जल्दी ठीक हो जाए

आई शिवानी बुआ पुलकित और सम्राट सब भगवान से प्रार्थना करते हैं । कि सई जल्द ही ठीक हो जाए ।

एएसपी सर भी आते हैं हॉस्पिटल

सई की हालत का सुनकर एसीपी सर भी विराट के साथ हॉस्पिटल आते हैं । और वह पूरे परिवार को कहते हैं । कि किसी वक्त किसी भी चीज की जरूरत हो तो बस उन्हें कॉल करें। वह तुरंत आ जाएंगे ।उनका शुक्रिया अदा करता हैं।

Precap—सम्राट देखता है विराट और पत्रलेखा को
हॉस्पिटल में पत्रलेखा विराट को सांत्वना दे रही होती है । इतने में सम्राट वहां आ जाता है और वह उन दोनों को देख लेता है । सम्राट कहता है कि तुम दोनों का अच्छा है कभी विराट तुम्हें हाथ पकड़ कर सांत्वना देता है । कभी तुम इसे हाथ पकड़ कर सांत्वना देती हो।