scriptशादी के बंधन में जल्द बंधेगी ये टीवी फेम, गोविंदा-कृष्णा से है खून का रिश्ता, जानें कब बजेगी शहनाई | govinda Niece Krushna Abhishek sister arti singh to marry boyfriend dipak chauhan planning wedding in mumbai | Patrika News
TV न्यूज

शादी के बंधन में जल्द बंधेगी ये टीवी फेम, गोविंदा-कृष्णा से है खून का रिश्ता, जानें कब बजेगी शहनाई

Arti Singh Wedding: बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं और छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस आरती सिंह फाइनली शादी करने जा रही हैं।
 

Feb 02, 2024 / 08:09 am

Riya Chaube

arti_singh_wedding.jpg
Arti Singh Wedding: एक्ट्रेस आरती सिंह ने फैंस को गुड न्यूज़ दी है। जिसे सुनकर आरती के फैंस के चेहरों पर बड़ी -सी स्माइल आ गई है। जल्द एक्टेस शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस आरती सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इसी साल ये कपल अप्रैल में शादी कर सकता है।

आरती सिंह बनेंगी दुल्हन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द बिग बोस फेम आरती सिंह शादी करने वाली हैं। एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड दीपक चौहान संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आरती ने अपनी शादी के लिए दो महीने अप्रैल और मई के बारे में सोचा है। एक्ट्रेस मुंबई में शादी के वेन्यू की तलाश कर रही है। वह डेस्टिनेशन वेडिंग नहीं करना चाहती। वह मुंबई में ही शादी का विचार कर रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग कर रही हैं।


arti_singh.jpg

आरती सिंह और दीपक चौहान का साथ
रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरती एक साल से ज्यादा समय से अपने बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और जिंदगीभर साथ रहने के बारे में सोच रहे है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / शादी के बंधन में जल्द बंधेगी ये टीवी फेम, गोविंदा-कृष्णा से है खून का रिश्ता, जानें कब बजेगी शहनाई

ट्रेंडिंग वीडियो