scriptChhath Puja के दौरान चप्पल पहनकर बुरे फंसे गुरमीत चौधरी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल | Gurmeet Choudhary got trapped wearing slippers during Chhath Puja | Patrika News
TV न्यूज

Chhath Puja के दौरान चप्पल पहनकर बुरे फंसे गुरमीत चौधरी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने छठ पूजा के महापर्व का जश्न मनाया है। गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी पूरी तैयारी के साथ छठ पूजा करते नजर आए। कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी ये शानदार तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

Nov 11, 2021 / 04:13 pm

Shivani Awasthi

gurmeet-choudhary.jpg
टीवी सीरियल रामायण में राम और सीता का किरदार निभा चुके टीवी के जाने माने कपल गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी बीते दिन से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिन ही गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने छठ पूजा के महापर्व का जश्न मनाया है। गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी पूरी तैयारी के साथ छठ पूजा करते नजर आए।
10 नवंबर को गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने छठ पूजा के महापर्व का जश्न मनाया था। गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी पूरी तैयारी के साथ छठ पूजा करते नजर आए। कुछ समय पहले ही गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपनी ये शानदार तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

छठ पूजा करने के बाद गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने अपने शानदार जश्न की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। ट्रेडिशनल आउटफिट्स दोनों खूबसूरत नजर आ रहे हैं। गुरमीत ने पेस्टल ब्लू कलर का कुर्ता और पायजामा पहना हुआ है। तो वहीं देबिना येलो कलर के सुंदर आउटफिट में नजर आ रही हैं।
पूजा के दौरान चप्पल पहने दिखे गुरमीत चौधरी

छठ पूजा के दौरान ली गई कुछ तस्वीरों में गुरमीत चौधरी चप्पल पहनकर पोज देते नजर आ रहे हैं। ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को नहीं भायी। यूजर्स ने तुरंत गुरमीत चौधरी की ये गलती पकड़ ली। चप्पल पहनने की वजह से गुरमीत चौधरी लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे।

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

यूजर्स का कहना है कि गुरमीत चौधरी को पूजा में चप्पल न पहनने की जरूरत नहीं थी। देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ट्रोल्स के अलावा कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्हें दोनों का लुक और धार्मिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

छठ से पहले देबिना और गुरमीत ने साथ में दिवाली सेलिब्रेट की थी। दोनों खूबसूरत लुक्स में नजर आए थे। छठ पूजा को देबिना और गुरमीत हर साल धूमधाम से मनाते हैं।


इससे पहले देबिना बनर्जी अपनी शॉर्ट फिल्म के लिए चर्चे में आए थीं। उन्होंने गुरमीत के साथ 11 सालों बाद स्क्रीन शेयर की थी। शॉर्ट फिल्म में गुरमीत और देबिना फेमस कपल बने थे, जिनकी जिंदगी एक हादसे से बदल जाती है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Chhath Puja के दौरान चप्पल पहनकर बुरे फंसे गुरमीत चौधरी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

ट्रेंडिंग वीडियो