scriptYRKKH को छोड़ने पर Hina Khan ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पापा दुखी थे | Hina Khan On YRKKH reveals the show did not end on the good note | Patrika News
TV न्यूज

YRKKH को छोड़ने पर Hina Khan ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पापा दुखी थे

Hina Khan On YRKKH: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पहले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ छोड़ने की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने बताया की शो को छोड़ना एक अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ।

मुंबईJun 07, 2024 / 08:51 am

Riya Chaube

hina khan on yrkkh
एक्ट्रेस हिना खान ने साल 2009 में टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (YRKKH) से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया, जिसमें बताया की उन्होंने शो को अच्छे नोट पर नहीं छोड़ा था। आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने इसकी क्या वजह बताई।

YRKKH को छोड़ने की हिना खान ने बताई वजह

इंटरव्यू में मेकर्स के बारे में बात करते हुए हिना ने कहा, “मेरे पास वह सम्मान और आदर है। ऐसा नहीं है कि मैं इसके बारे में बात करना चाहूंगी या नहीं करना चाहूंगी। इन लोगों (ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं) ने मुझे पहला ब्रेक दिया है। मेरे मन में उनके लिए वही आदर और आदर है। मुझे याद है जब मैंने अपना पहला शो छोड़ा था, तब मेरे पिता सचमुच दुखी थे। मैंने सालों तक इस शो काम किया लेकिन इसका अंत अच्छा नहीं हुआ। ऐसा नहीं था कि हम एक-दूसरे को देखेंगे भी नहीं। लेकिन यह उतना अच्छा, सुखद नहीं था। वह ठीक है। ऐसा होता है। समय हर जख्म को भर देता है। कम से कम, समय ने मुझे पूरी तरह ठीक कर दिया है। मुझे अब कोई आपत्ति नहीं है।” इसके साथ-साथ एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने की वजह बताते हुए कहा, “मेरा कॉन्ट्रेक्ट इसलिए टर्मिनेट किया गया था क्यूंकि मैं स्क्रिप्ट में हस्तक्षेप और शूटिंग में इंटरफेयर करती थी।”

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan के इंतजार में फैन ने किया ये काम, एक्टर की छूटी हंसी

शो छोड़ने पर दुखी थे हिना खान के पिता

एक्ट्रेस ने आगे याद करते हुए कहा, “मुझे याद है कि मेरे पिता बेहद दुखी थे और मेरे शो छोड़ने के तुरंत बाद, उन्होंने (उनके पिता) मुझसे एक वादा लिया था कि कभी भी उस शो में किसी के बारे में बुरा नहीं बोलूंगी। मैं उस पर कायम हूं। अब, वह यहां नहीं हैं। मैं वह वादा कैसे तोड़ सकती हूं?”

Hindi News/ Entertainment / TV News / YRKKH को छोड़ने पर Hina Khan ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- पापा दुखी थे

ट्रेंडिंग वीडियो