scriptSidharth Shukla के साथ काम करने को लेकर Hina Khan ने कहा, आप नहीं जानते… | Hina Khan Sidharth Shukla will work together? actress gave reply | Patrika News

Sidharth Shukla के साथ काम करने को लेकर Hina Khan ने कहा, आप नहीं जानते…

locationनई दिल्लीPublished: Jun 12, 2020 12:44:02 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘नागिन 5’ (Naagin 5) में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान एक साथ नजर आ सकते हैं। अब इन खबरों पर खुद हिना खान (Hina Khan) का जवाब सामने आया है।

Hina Khan Sidharth Shukla will work together?

Hina Khan Sidharth Shukla will work together?

नई दिल्ली: लॉकडाउन (Lockdown) के बाद से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी (Corona Impact On TV Industry) तरह ठप पड़ चुकी थी। लेकिन अब धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर वापस लौट रही है। इसी के साथ टीवी इंडस्ट्री के नए शोज की तैयारी भी शुरू हो चुकी है। जिसके बाद से सीरियल और उसमें लीड एक्टर्स को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे ही एक शो के लिए एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का नाम सामने आ रहा है। कुछ फैंस का ये भी कहना है कि ‘नागिन 5’ (Naagin 5) में सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान एक साथ नजर आ सकते हैं। अब इन खबरों पर खुद हिना खान का जवाब सामने आया है।
दरअसल, बीते बुधवार को हिना खान ने ट्विटर (Hina Khan Twitter) पर #AskHina सेशन रखा था। यहीं एक फैन ने हिना से सवाल पूछ लिया कि वो सिद्धार्थ शुक्ला (Hina Sidharth Work Together) के साथ काम करेंगी क्या? फैन ने लिखा, ‘मैम मैंने आपको बिग बॉस 11 में सपोर्ट किया था और बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला को। मैं बस आपसे पूछना चाहता हूं कि भविष्य में अगर संभावना बनी तो क्या आप सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किसी अच्छे प्रोजेक्ट पर काम करोगे?’ इस सवाल का जवाब देते हुए हिना लिखती हैं, ‘थैंक्यू, खैर आप नहीं जानते, दुनिया छोटी है, देखते हैं क्या होता है।’ हिना के इस जवाब से साफ है कि अवसर आने पर वह सिद्धार्थ के साथ काम कर सकती हैं।
https://twitter.com/eyehinakhan/status/1270678456456503297?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं। दोनों ने कई हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है। वहीं हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं। वह लगातार अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं।
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में कोमोलिका के किरदार में नजर आई थीं। उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा वेब सीरीज, फिल्मों और शॉर्ट स्टोरीज में भी हिना खान काफी एक्टिव हैं। वहीं खबरें हैं कि ‘नागिन 5’ में एकता कपूर हिना खान और सुरभि चंदना को लेने का फैसला कर सकती हैं। हालांकि इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन कुछ दिनों पहले जब एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ‘नागिन 5’ की कास्टिंग को लेकर सवाल किया था तो ज्यादातर ने हिना खान का नाम लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो