scriptअभिनव के नाड़े खींचने को Salman Khan ने बताया राखी सावंत का एंटरटेनमेंट, स्टार्स ने ट्वीट कर जमकर लताड़ा | In Bigg Boss Host Salman Khan Is Supporting Rakhi Sawant | Patrika News

अभिनव के नाड़े खींचने को Salman Khan ने बताया राखी सावंत का एंटरटेनमेंट, स्टार्स ने ट्वीट कर जमकर लताड़ा

Published: Jan 31, 2021 09:48:12 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

‘वीकेंड का वार’ ( Weekend Ka Vaar ) में राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) को सपोर्ट करते हुए नज़र आए सलमान खान ( Salman Khan )
राखी की हरकतों से अभिनव को फेम मिलने की कही बात
लेटेस्ट प्रोमो देख सलमान पर भड़के कई टीवी स्टार्स

In Bigg Boss Host Salman Khan Is Supporting Rakhi Sawant

In Bigg Boss Host Salman Khan Is Supporting Rakhi Sawant

नई दिल्ली। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) अक्सर अपनी अश्लील हरकतों की वजह से भी लाइम लाइट में बनी रहती हैं। हैरानी की बात यह है कि बिग बॉस सीज़न 14 ( Bigg Boss 14 ) के घर में भी में राखी अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रही हैं। शो में लगातार अभिनव शुक्ला ( Abhinav Shukla ) संग बदतमीजी करने के बावजूद भी वीकेंड का वार में सलमान खान ( Salman Khan ) अभिनव और रूबिना दिलैक ( Rubina Dilaik ) की ही क्लास लगाते हुए नज़र आए। एपिसोड में देखा गया कि सलमान फुल राखी को सपोर्ट करते हैं। यह देख अभिनव टूट जाते हैं और रोते हुए शो को छोड़ घर जानें की बात कहने लगते हैं।

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस 14 का न्यू प्रोमो सामने आ चुका है। जिसमें दिखाया गया है कि सलमान खान की डांट और राखी सावंत को मिले सपोर्ट की वजह से अभिनव रोते हैं। जहां उनकी पत्नी और कंटेस्टेंट रूबिना दिलैक उन्हें संभालती हुईं दिखाई देती हैं। प्रोमो में यह भी दिखाया गया कि राखी फिर अभिनव के पास आती हैं और उनसे माफी मांगती हैं। जिसे अभिनव अनदेखा कर वहां से चले जाते हैं। नया प्रोमो देखने के बाद जहां एक ओर दर्शकों में नाराजगी देखने को मिल रही है। वहीं सेलेब्स भी प्रोमो और सलमान खान से नाखुश नज़र आए। प्रोमो देखने के बाद कई सेलेब्स ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

यह भी पढ़ें

मॉम करीना कपूर संग Taimur Ali Khan पहुंचे मौसी के घर, फोटोग्राफर्स को देख वेव करते आए नज़र

https://twitter.com/hashtag/AbhinavSukla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े ने ट्वीट करते हुए ‘अभिनव को मजबूत बने रहने के लिए कहा,साथ ही उन्होंने कहा कि प्रोमो देखने के बाद उन्हें बहुत निराशा हो रही है। उन्होंने अपनी पोस्ट में अभिनव को ठीक ठहराया है।’ वहीं शो के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके वीजे एंडी ट्वीट कर लिखते हैं कि, ‘उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि बिग बॉस 14 के घर में किसी का हरासमैंट हो रहा है। मेकर्स इस हरकत को मनोरंजन का नाम दे रहे हैं। वह पूरी तरह से अभिनव शुक्ला के साथ हैं।’ वहीं शो का हिस्सा रह चुके राहुल महाजन ने भी अभिनव के साथ हुए बर्ताव पर अपनी राय रखते हुए ट्वीट कर कहा है कि ‘राखी चीप लड़की हैं और जो लोग उनका समर्थन कर रहे हैं वह महा चीप हैं।’

https://twitter.com/hashtag/AbhinavShukla?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें शो में एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने अभिनव का नाड़ा खोल दिया था। वहीं वह वह पैंट खोलती हुई भी दिखाई दीं थीं। अभिनव के लाख समझाने के बाद भी राखी सुनती नहीं है। जिसके बाद रूबिना दिलैक उनसे जा भिड़ती हैं। वह कहती हैं कि अगर वह फिर कभी उनके पति के साथ ऐसी हरकतें करेंगी तो सबसे पहला उनका सामना उनसे होगा। जिसके बाद राखी रूबिना को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो