scriptक्या सुनील ग्रोवर के बाद अब कृष्णा अभिषेक से हुई कपिल की लड़ाई? कहा तू बिल्कुल चुप | Is Kapil's fight with Krishna Abhishek after Sunil Grover? | Patrika News

क्या सुनील ग्रोवर के बाद अब कृष्णा अभिषेक से हुई कपिल की लड़ाई? कहा तू बिल्कुल चुप

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2019 11:31:30 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘द कपिल शर्मा शो’ खूब टीआरपी बटोरता है

kapil_sharma_.jpeg
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ की अच्छी खासी टीआरपी आती है। इसकी वजह बेशक कपिल हैं, लेकिन इसके अलावा शो के खास फैक्टर हैं कृष्णा अभिषेक। कृष्णा की कॉमेडी शो में एक अलग ही हंसी का तड़का लगाती है। उनका सपना का किरदार लोगों को खूब पसंद आता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें कृष्णा कपिल को तू बिल्कुल चुप कहते हुए दिखाए दे रहे हैं। इस वीडियो के पीछे पूरा वाक्या क्या है, ये हम आपको बताते हैं।
कपिल के शो में इस बार बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर और एक्ट्रेस राजकुमार राव, बोमन ईरानी और मौनी रॉय अपनी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस शो में कृष्णा सपना बनकर एंट्री करते हैं। एंट्री करते ही वह राजकुमार राव (Rajkumar Rao), बोमन ईरानी और मौनी रॉय (Mouni Roy) से चाइनीज स्टाइल में नमस्ते करते हैं. लेकिन इसी बीच कृष्णा अर्चना पूरन सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मजाक करने लगती हैं. तभी बीच में कपिल शर्मा उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं. इसपर कृष्णा अभिषेक भड़क जाते हैं उन्हें कहते हैं, “तू बिल्कुल चुप.”
वीडियो में कपिल और सपना की ये प्यारी नोंकझोंक उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। बता दें कि इस एपिसोड में राजकुमार राव और मौनी रॉय के साथ कपिल और उनकी पूरी टीम काफी मस्ती करती है। इसके अलावा सपना जब मौनी को अपने एक स्पेशल मसाज के बारे में बताती है तो वो चौंक जाती हैं। आप भी जानिए कौन से मसाज के बारे में सपना बताती है। सदरअसल, सपना ने मौनी रॉय को नागिन डांस के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि इस मसाज में वह कस्टमर को मसाज करने के बाद उनपर नागिन छोड़ देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो