scriptजैस्मिन भसीन की मां हुईं कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर बयां किया अपना दर्द | Jasmin Bhasin is heartbroken as her dad struggled to find hospital bed | Patrika News

जैस्मिन भसीन की मां हुईं कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर बयां किया अपना दर्द

Published: May 02, 2021 02:51:30 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेगई हैं। स जैस्मिन भसीन की मां कोरोना से संक्रमित हो गईं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर बताया कि कैसे उन्हें अस्पताल में बेड ढूंढने के लिए उनके पिता को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Jasmin Bhasin is heartbroken as her dad struggled to find hospital bed for her mother

Jasmin Bhasin is heartbroken as her dad struggled to find hospital bed for her mother

नई दिल्ली। महामारी कोरोना के चलते देश की हालत बद से बदतर हो चली है। मरीजों के लिए अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी देखने को मिल रही है। मरीज अस्पताल के बाहर ही दम तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं। महामारी के आगे आम से लेकर खास तक सभी मजबूर दिखाई दे रहे हैं। इस बीच टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने भी अपना दर्द बयां किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनकी मां के कोरोना संक्रमित होने पर उनके लिए बेड का इंतजाम करना उनके लिए मुश्किल हो गया था।

https://twitter.com/jasminbhasin/status/1388372011357929472?ref_src=twsrc%5Etfw

जैस्मिन भसीन की मां को कोरोना

मशूहर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बताया कि उनकी मां कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। महामारी के चलते उनकी मां की तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए बेड खोजना उनके लिए एक बड़ी चुनौती बन गया। इस बात का उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। जैस्मिन ने एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि दुखद और दिल तोड़ने वाला। हर दिन मौतें, सड़कों पर लोग बेड्स और ऑक्सीजन खोजने में लगे हुए हैं। जैस्मिन ने आगे बताया कि दो दिन पहले उनजैमकी मां के साथ भी यही स्थिति थी।

उनकी मां के लिए उन्हें एक बेड चाहिए था। जो ढूंढने में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा। जैस्मिन ने बताया कि उनके बुजुर्ग पिता मेडिकल सुविधाओं के लिए चक्कर काटते रहे। जैसे कि दूसरे लोग काट रहे हैं।

https://twitter.com/nikkitamboli/status/1388513789432111109?ref_src=twsrc%5Etfw

निक्की तंबोली ने की जैस्मिन की मां के लिए प्रार्थना

जैस्मिन के इस ट्वीट के बाद से उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं और उनकी मां के लिए दुआ कर रहे हैं। उनके फैंस ही नहीं बल्कि उनके दोस्त और करीबी भी जैस्मिन के इस मुश्किल वक्त में उनके साथ खड़े हैं। जैस्मिन के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए बिग बॉस की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने कमेंट करते हुए लिखा कि “उम्मीद है तुम्हारी मां अभी ठीक होंगी। भगवान हमेशा उन पर कृपया बनाए रखें।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो