scriptसर्जरी के बाद सेट पर वापस लौटीं ‘झनक’ एक्ट्रेस काजल पिसल | Patrika News
TV न्यूज

सर्जरी के बाद सेट पर वापस लौटीं ‘झनक’ एक्ट्रेस काजल पिसल

फेमस टीवी सीरियल झनक दर्शकों को लम्बे समय से एंटरटेन कर रहा है। इस शो में एक्ट्रेस काजल पिसल तनुजा बसु का रोल कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को सिस्टिक हाइपरप्लासिया बीमारी के चलते सर्जरी से गुजरना पड़ा, लेकिन अब काजल ठीक हैं और उन्होंने शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

मुंबईJun 07, 2024 / 06:17 pm

Prateek Pandey

Kajal Pisal

Kajal Pisal

काजल एक बीमारी सिस्टिक हाइपरप्लासिया से गुजर रही थीं। सिस्टिक हाइपरप्लासिया एक मेडिकल कंडीशन है जिसमें गर्भाशय यानी यूटेरस की परत बहुत मोटी हो जाती है।

काजल पिसल ने क्या कहा

काजल पिसल ने बताया कि बताया कि उन्हें घर पर रहना अच्छा नहीं लग रहा था, इसलिए वह सेट पर वापस आ गईं। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने काम पर वापस आकर खुश हूं। मुझे सेट पर पॉजिटिविटी और खुशी महसूस होती हूं। यह एनर्जी मुझे तेजी से ठीक होने में मदद करेगी। घर पर आराम करना बेहद निराशाजनक था। सेट पर मेरी टीम बहुत सपोर्टिव है’। काजल ने कहा कि वह नहीं चाहती कि शो को कोई नुकसान हो।
काजल पिसल ने बताया कि वह कुछ समय से ठीक महसूस नहीं कर रही थी। जब उन्होंने अपनी मेडिकल टीम से बात की, तो उन्होंने सर्जरी कराने की सलाह दी। एक्ट्रेस ने कहा, हर कोई मेरी सेहत के बारे में पूछता रहता है, और मैं कभी नहीं चाहती कि मेरी वजह से शो को नुकसान हो।

एचपीवी वैक्सीन के प्रति सचेत रहने का किया आग्रह 

जागरूकता बढ़ाते हुए काजल पिसल ने अपने फैंस से एचपीवी वैक्सीन के प्रति सचेत रहने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, मैं इस अवसर पर लड़कों और लड़कियों से अनुरोध करती हूं कि एचपीवी वैक्सीन के लिए अपने डॉक्टर से पहले बात करें।
यह भी पढ़ें

सुनील छेत्री के संन्यास लेने पर भावुक हुए बॉलीवुड सेलेब्स, किया पोस्ट

काजल पिसल ने एकता कपूर के शो कुछ इस तरह से टीवी पर डेब्यू किया था। वह सावधान इंडिया और सीआईडी में नजर आई। लेकिन लोकप्रियता उन्हें शो बड़े अच्छे लगते से मिली। इस शो में उन्होंने इशिका कपूर का किरदार निभाया। इसके अलावा, उन्हें साथ निभाना साथिया, ससुराल सिमर का 2, खतरों के खिलाड़ी जैसे कई शो में देखा गया।

Hindi News/ Entertainment / TV News / सर्जरी के बाद सेट पर वापस लौटीं ‘झनक’ एक्ट्रेस काजल पिसल

ट्रेंडिंग वीडियो