scriptजब जॉन अब्राहम के रील एक्सिडेंट को मां ने समझ लिया रियल, फिर हुआ कुछ ऐसा, किसी ने कल्पना भी नहीं होगी | John abraham reveal about her mother reaction on reel accident | Patrika News
TV न्यूज

जब जॉन अब्राहम के रील एक्सिडेंट को मां ने समझ लिया रियल, फिर हुआ कुछ ऐसा, किसी ने कल्पना भी नहीं होगी

John Abraham हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ The kapil sharma show में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

मुंबईAug 16, 2019 / 05:06 pm

Mahendra Yadav

john abraham

john abraham

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘बाटला हाउस’ को लेकर चर्चा में हैं। ये दोनों हाल ही ‘द कपिल शर्मा शो’ में फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे। शो पर जॉन के साथ बातचीत में कपिल ने एक अफवाह के बारे में पूछा कि उनकी मां फिरोजा ईरानी बेटे को रील लाइफ दुर्घटना की शूटिंग करते देख घबरा गई थीं। इस पर जॉन ने पुष्टि करते हुए कहा, हां, यह सच है। जब मैं फिल्म ‘टैक्सी नंबर 9 दो 11’ की शूटिंग कर रहा था, तो मुझे एक दुर्घटना का सीक्वेंस करना था, जहां मैं सड़क पर चल रहा था और मेरी तरफ कारें आ रही थीं। संयोगवश मेरी मां अपनी कार में सेट से गुजरीं और उन्हें लगा कि मेरा असल में एक्सीडेंट हो गया है। वह गुजराती में चिल्लाने लगी ‘मारो डिकरो- मारो डिकरो छे। सु था गयू।’ बाद में उन्हें समझाया कि वह शूटिंग कर रहे थे, और उन्हें शांत करना आसान नहीं था।’ शो पर जॉन और मृणाल के साथ रवि किशन भी पहुंचे थे।

 

जब जॉन अब्राहम के रील एक्सिडेंट को मां ने समझ लिया रियल, फिर हुआ कुछ ऐसा, किसी ने कल्पना भी नहीं होगी
अफवाह के सिलसिले को जारी रखते हुए कपिल ने एक और अफवाह पर सवाल उठाया कि जॉन ने बाटला हाउस के निर्देशक निखिल आडवाणी को अपना पूरा शॉट शूट करने के लिए कहा ताकि वह अपना सेक्सी शरीर दिखा सकें।
जब जॉन अब्राहम के रील एक्सिडेंट को मां ने समझ लिया रियल, फिर हुआ कुछ ऐसा, किसी ने कल्पना भी नहीं होगी

इस पर जॉन ने कहा, ‘हाँ, यह फिर से सच है। मैंने वास्तव में इस फिल्म के लिए अपनी बॉडी पर बहुत मेहनत की है। इसलिए मैंने उन्हें सीक्वेंस में अधिक क्लोज़-अप शॉट्स के बजाय मिड शॉट्स लेने के लिए तैयार किया।’ जॉन ने यह भी बताया कि वह अपने दैनिक आहार में मखाना लेते हैं। शो पर मृणाल और रवि किशन ने भी अपने निजी और पेशेवर जीवन के बारे में कई राज खोले।

Home / Entertainment / TV News / जब जॉन अब्राहम के रील एक्सिडेंट को मां ने समझ लिया रियल, फिर हुआ कुछ ऐसा, किसी ने कल्पना भी नहीं होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो