scriptKAPIL V/S SUNIL: एक बार फिर कपिल और सुनील में छिड़ी TWITTER पर जंग | kapil sharma and sunil grover twitter fight | Patrika News

KAPIL V/S SUNIL: एक बार फिर कपिल और सुनील में छिड़ी TWITTER पर जंग

Published: Mar 18, 2018 03:55:09 pm

Submitted by:

Riya Jain

कपिल ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘सुनील भाई मैंने आपको 100 बार फोन किया।

sunil grover and kapil sharma fight

sunil grover and kapil sharma fight

भारत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर नए कॅामेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। उनके शो से जुड़ी खबरें इन दिनों सु्र्खियां बटोर रही है। इसी के साथ लोगों के मन में बार-बार एक सवाल आ रहा था कि क्या इस शो में उनके साथ सुनील ग्रोवर भी वापसी करेंगे ? लेकिन इस बात को लेकर सुनील ने एक ट्वीट के जरिए मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। जिस पर हाल में कपिल ने एक ट्वीट जारी कर कहा कि 100 बार कॅाल किया लेकिन सुनील नहीं आए।

और अब कपिल के जवाब पर सुनील ने ट्विटर पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने कहा…

”मैं एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आप की बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे। बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा। ध्यान से पढ़ो। मैंने इस शो की बात की है ना कि पिछले शो की… और तुम बेहतर कॉमेडियन हो यह सब जानते हैं, लेकिन मैं जितना कुछ जानता हूं उसके साथ कोशिश करना जारी रखूंगा। ख्याल रखो। किडनी 2 और लिवर 1 ही होता है। टेक केयर ऑफ योर हेल्थ। एक बार फिर से कहूंगा मुझे इस शो के लिए ऑफर नहीं किया गया है। नए शो के लिए आपको शुभकामनाएं। विशेज एंड लव।”

https://twitter.com/KapilSharmaK9?ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल ने सुनील ग्रोवर के ट्वीट का दिया जवाब

कपिल ने सुनील को ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, ‘सुनील भाई मैंने आपको 100 बार फोन किया, दो बार आपके घर गया। लेकिन इवेंट में बिजी होने की वजह से आप कभी नहीं मिले। अच्छा होगा भाई कि आप यह अफवाह नहीं फैलाएं कि मैंने आपको फोन नहीं किया।’

कपिल ने कहा कि तकलीफ होती है जब आप किसी के प्रति अपना प्यार दिखाओ और वो लगातार नजरंदाज करे। साथ ही आपके नाम पर अपना फेम कमाना चाहे। उन्हें बोलना था तो एक साल बाद क्यों बात कर रहे हैं। अच्छा होता पहले बोलते।

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/975118724729536519?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/WhoSunilGrover/status/974636234713763842?ref_src=twsrc%5Etfw

सुनील ग्रोवर का ट्वीट

कुछ दिन पहले एक फैन ने ट्विटर के जरिए सुनील से सवाल किया था कि क्या वह कपिल शर्मा के नए शो पर नजर आएंगे ?

इसके जवाब में सुनील ने लिखा कि, ‘भाई आप जैसे कुछ और लोग भी मुझसे यही सवाल पूछते है, लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया। मेरा फोन नम्बर भी वही है। इंतजार करके अब मैंने कुछ और साइन कर लिया है। आप लोगों की दुआओं से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं। जल्दी आपके सामने आता हूं।’

बता दें इस शो में कपिल शर्मा के पुराने साथी कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर भी नजर आएंगे।शो पूरी तरह कपिल होस्ट नहीं करेंगे, बल्क‍ि नेहा पेंडसे भी उनकी को-स्टार होंगी। इतना ही नहीं बतौर जज शो में एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू नजर आ सकते हैं।

इन दिनों इस शो के प्रोमो रिलीज किए जा रहे हैं। हाल में शो से जुड़ा एक नया प्रोमो सामने आया था जिसमें बॅालीवुड अभिनेता अजय देवगन दिखाई दिए थे। कहा जा रहा है कि अजय, कपिल के शो पर पहले मेहमान होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो