कपिल शर्मा शो में पहुंचीं कंगना रनौत, कॉमेडियन बोले- इतने दिन हो गए, कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई...

By: Sunita Adhikari
| Published: 10 Sep 2021, 12:16 PM IST
कपिल शर्मा शो में पहुंचीं कंगना रनौत, कॉमेडियन बोले- इतने दिन हो गए, कोई कंट्रोवर्सी नहीं हुई...
Kapil Sharma Kangana Ranaut

इन दिनों कंगना अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में अब वह फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची हैं।

नई दिल्ली। 'द कपिल शर्मा शो' टीवी का पॉपुलर एंड सुपरहिट शो है। उनके इस शो में फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सितारे शिरकत कर चुके हैं। कई स्टार्स अपनी फिल्म, गाना या फिर किताब का प्रमोशन करने के लिए आता है। कपिल ने अपने इस शो के नए सीजन की शुरुआत कर दी है। ऐसे में एक बार फिर स्टार्स उनके शो में पहुंच रहे हैं, जिनके साथ कपिल खूब मस्ती-मजाक करते हैं। इस हफ्ते बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कंगना रनौत शो में नजर आने वाली हैं।

कपिल के शो में पहुंचीं कंगना
दरअसल, इन दिनों कंगना अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। ऐसे में अब वह फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची हैं। मेकर्स ने शो का एक छोटा सा प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ मिलकर भगवान गणेश की पूजा करते हैं। इसके बाद शो में कंगना रनौत की एंट्री होती है। हमेशा की तरह कंगना ने साड़ी पहने बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

कपिल ने खीचीं कंगना की टांग
कंगना के आने के बाद कपिल उनसे कहते हैं कि आपके आने से पहले इतनी भारी सिक्योरिटी आई थी कि हम तो डर गए थे कि हमने ऐसा क्या कर दिया। इसके बाद कपिल कहते हैं, इतनी सारी सिक्योरिटी रखनी है तो क्या करना पड़ता है आदमी को?हमेशा अपनी बेबाकी से हैरान कर देने वालीं कंगना ने कपिल के इस सवाल का जबरदस्त जवाब दिया। उन्होंने कहा, 'आदमी को सिर्फ सच बोलना पड़ता है।' इसके बाद भी कपिल की टांग खिंचाई करते रहते हैं। वीडियो के दूसरे पोर्शन में कपिल कहते हैं, 'कैसा लग रहा है, इतने दिन हो गए, कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं हुई।' कपिल की इस बात पर कंगना हंसने लगती हैं।

कृष्णा अभिषेक ने भी की मस्ती
वहीं, कृष्णा अभिषेक भी कंगना के साथ खूब मस्ती करते हैं। वह सपना के किरदार में आते हैं। वह कंगना से कहते हैं, 'मैम मैं आपसे मिल चुकी हूं ना पहले। आप यहां पर आए थे। मेरा पार्लर था इधर। इस आदमी ने मेरा पार्लर तोड़ दिया। और जब अपनी चीज टूटती है तो अंदर से क्या फील होता है ये तो आपको अच्छे से पता होगा। इस पर वहां मौजूद सभी हंसने लगे।' कपिल के शो का ये प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।