scriptसबको हंसाने-गुदगुदाने के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतने करोड़, भरते हैं सबसे ज्‍यादा टैक्‍स | Kapil Sharma Fees | Patrika News
मनोरंजन

सबको हंसाने-गुदगुदाने के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतने करोड़, भरते हैं सबसे ज्‍यादा टैक्‍स

बड़े और फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का फेवरेट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इन दिनों ब्रेक पर है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शो में आप सभी को हंसाने और गुदगुदाने के लिए कपिल कितनी फीस लेते हैं?

Jun 13, 2022 / 01:59 pm

Vandana Saini

सबको हंसाने-गुदगुदाने के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतने करोड़

सबको हंसाने-गुदगुदाने के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतने करोड़

बेस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों पहले अपनी पूरी टीम के साथ विदेश के दौरे हैं, जिसके चलते शो ब्रेक पर है और इसकी जगह पर ‘इंडियाज लाफ्टर चैम्पियन’ ने ले ली है, जो 11 जून से टीवी पर शनिवार-रविवार आने भी लगा है, लेकिन फैंस कपिल शर्मा के शो का इंतजार कर रहे हैं. खैर, उनके के शो के बीच आज हम कपिल शर्मा के फीस की बात करने जा रहे हैं. कपिल शर्मा ने अपनी दमदार कॉमेडी के दमपर इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई और अपने दम पर कई कॉमेडी शो में काम किया. साथ ही आज वो टॉप कॉमेडियन कहे जाते हैं.
कपिल शर्मा ने ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ (The Great Indian Laughter Challenge) से कॉमेडी वर्ल्ड में एंट्री की थी, लेकिन वो कॉमेडी स्टार ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ (Comedy Nights With Kapil) से बने थे. ये शो कलर्स पर साल 2013 में आना शुरू हुआ था, जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे पलट कर नहीं देखा. आज वो अपने शो से ऐसा नाम बना चुके हैं देश के साथ-साथ विदेश में भी उनकी धाक है. आज के समय पर कपिल ने अपनी कॉमेडी की छोटी सी दुकान को शोरूम से भी बड़ा बना दिया है, लेकिन क्या आप उनकी फीस जानते हैं?
यह भी पढ़ें

‘इनके काले कांड इतने हैं कि तुरंत जेल जाएंगे’, Shah Rukh, Salman और Aamir के लिए एक्टर ने दिया बड़ा बयान; यूजर बोले – ‘हमे सब पता…’

https://twitter.com/MikaSingh?ref_src=twsrc%5Etfw

वो आपको हंसाने और गुदगुदाने के लिए कितने करोड़ की फीस लेते हैं और साथ ही समय पर सबसे ज्यादा टैक्स भी पे करते हैं. खबरों की माने तो कपिल शर्मा मौजूदा समय में सबसे महंगे कॉमेडियन हैं. खबरों की माने तो कपिल शर्मा ने अपने शो के सीजन 3 के दौरान लाखों रुपये फीस ली है. साथ ही बताया जाता है कि शो के दूसरे सीजन में कपिल ने करीबन 30 लाख रुपये प्रति एपिसोड फीस चार्ज की थी. वहीं तीसरे सीजन में उनकी फीस और बढ़ गई, जिसके तहत वो 50 लाख रुपये चार्ज लिया करते थे. हिसाब लगाया जाए तो उनके शो के कुल 80 एपिसोड अब तक टीवी पर आए हैं.
https://twitter.com/hashtag/tkss?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके हिसाब से अगर उनकी पूरी फीस का आंकड़ा जुटाया जाए तो वे करीब 40 करोड़ रुपये फीस चार्ज कर चुके हैं. इससे पहले पिछले साल खबर आई थी कि कपिल शर्मा पूरे साल में कम से कमस 15 करोड़ रुपये तक का इनकम टैक्स भरते हैं. इतना ही नहीं इस बात की पृष्टी खुद कपिल शर्मा ने अपने शो के दौरान भी कही थी. वहीं अगर कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अभी चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और सुमनो चक्रवर्ती के साथ US और कनाडा की अगले कुछ महीनों के लिए सैर कर रहे हैं.

Home / Entertainment / सबको हंसाने-गुदगुदाने के लिए Kapil Sharma चार्ज करते हैं इतने करोड़, भरते हैं सबसे ज्‍यादा टैक्‍स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो