script‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ रहे है कपिल शर्मा! नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे, पोस्ट में लिखी ये बात | Kapil Sharma going to work in new project? Hint found from insta post | Patrika News

‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ रहे है कपिल शर्मा! नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे, पोस्ट में लिखी ये बात

locationमुंबईPublished: Sep 14, 2020 11:57:02 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कपिल शर्मा को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। शो के जरिए सभी को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाले कपिल शर्मा जल्द ही किसी दूसरे प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकते है। उन्होंने हाल ही में एक नया पोस्ट शेयर किया जिससे यह माना जा रहा है कि वह नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है।

Kapil Sharma

Kapil Sharma

बॉलीवुड अभिनेता और कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को होस्ट कर रहे है। लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से शो फिर से शुरू हुआ है और दर्शक उत्साह के साथ देख रहे है। कोरोना के कारण कुछ दिनों के लिए सभी प्रकार की शूटिंग बंद हो गई थी। इस दौरान कपिल शर्मा का शो का भी प्रसारण नहीं हो सका। इस मुश्किल वक्त में फैंस ने शो को बहुत मिस किया। कपिल शर्मा ने भी पब्लिक डिमांड पर शो को फिर से शुरू कर दिया और हमेशा की तरह शो लोगों को खूब एंटरटेन कर रहा।
kapil sharma
इसी बीच कपिल शर्मा को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है। शो के जरिए सभी को हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाले कपिल शर्मा जल्द ही किसी दूसरे प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकते है। उन्होंने हाल ही में एक नया पोस्ट शेयर किया जिससे यह माना जा रहा है कि वह नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है। कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर लग रहा है कि वे शूटिंग सेट पर हैं। वे ग्रीन स्क्रीन के सामने बैठे नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वीएफएक्स इफेक्ट्स पर काम चल रहा है। वे नेवी ब्लू जैकेट और टीशर्ट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसी के साथ कुछ लिखा है।
kapil sharma
कपिल ने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा, शुटिंग चालू आहे, काय तरी नविन! कृप्या हिंदी या इंग्लिश में इसका ट्रान्सलेशन कमेंट बॉक्स में करें। अब कपिल के इतना लिखते ही सभी समझ गए कि वे किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़े हैं। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि कपिल का ये नया प्रोजेक्ट क्या है। अब उनके फैंस यह अनुमान लगा रहे है कि आखिर ये कौन सा प्रोजेक्ट है जिसकी शूटिंग कपिल शर्मा कर रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि अभिनेता ने ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़ रहे है। वहीं कुछ यूजर्स कपिल को नए प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे है।
Kapil Sharma

ट्रेंडिंग वीडियो