scriptपुरानी टीम को याद कर कपिल ने शेयर की फोटो, अली ने इस अंदाज में दिया जवाब | kapil sharma misses his old team and share photo on instagram | Patrika News

पुरानी टीम को याद कर कपिल ने शेयर की फोटो, अली ने इस अंदाज में दिया जवाब

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2018 11:32:51 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

कपिल लिखते हैं, “अली भाई का धन्यवाद… आप सभी को मिस करता हूं। यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी।

kapil sharma

kapil sharma

स्टार कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने आखिरकार टीवी पर वापसी कर ही ली। 7 महीने का लंबा ब्रेक लेने के बाद वह अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ एक बार फिर लौटे हैं। लेकिन सोनी टीवी पर आने वाले उनके शो से फैंस खुश नजर नहीं आ रहे हैं। फैंस पुरानी टीम को एक बार फिर शो में वापस देखना चाहते है। फैंस ही नहीं बल्कि अब खुद कपिल भी अपनी पुरानी टीम को मिस करते नजर आ रहे हैं। कपिल ने अपनी पुरानी टीम की एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

#okjaanu #TKSS

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फोटो में दिखी पुरनी टीम:
बता दें कि यह फोटो फिल्म ‘Ok Jaanu’ के प्रमोशन के लिए आए श्रृद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ की है। इस फोटो में श्रृद्धा, आदित्य के अलावा सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो के देखकर साफ पता चल रहा है कि कपिल अपनी पुरानी टीम को मिस कर रहे हैं।

https://twitter.com/KapilSharmaK9?ref_src=twsrc%5Etfw
अली असगर ने कपिल को दी शुभकामनाएं:
हाल ही में अली असगर ने कपिल का नया शो शुरू होने पर उन्हें शुभकामनाएं दी। अली ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की वापसी हो रही है… कपिल शर्मा को शुभकामनाएं। दुआ है कि फैमिली टाइम्स के साथ आप सबको एंटरटेन करें।” अली का यह ट्वीट पढ़ कपिल शर्मा इमोशनल हो गए और उन्होंने पुरानी टीम के साथ बिताए लम्हों को याद किया। जवाब में कपिल लिखते हैं, “अली भाई का धन्यवाद… आप सभी को मिस करता हूं। यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी। सिर्फ मैं ही जानता हूं कि आप लोगों के बिना मैं कैसे शूटिंग कर पा रहा हूं। लव यू…”
इसके जवाब में अली ने कपिल को लव यू लिखा।
कई कॉमेडी शो में नजर आए साथ:
कपिल शर्मा और अली असगर कई कॉमेडी शो में एक साथ काम कर चुके हैं। इनकी जोड़ी ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के जरिए फैंस का मनोरंजन कर चुकी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो