scriptKapil Sharma ने घटाया 11 किलो वजन, वेबसीरीज के लिए फिटनेस पर दे रहे हैं पूरा ध्यान.. देखिए वीडियो | kapil sharma revealed on his weight loss for web series infront of gov | Patrika News

Kapil Sharma ने घटाया 11 किलो वजन, वेबसीरीज के लिए फिटनेस पर दे रहे हैं पूरा ध्यान.. देखिए वीडियो

Published: Nov 18, 2020 08:17:30 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कपिल शर्मा ने अपने वजन पर किया बड़ा खुलासा
गोविंदा के सामने बताया- 11 किलो घटाया वजन
फिटनेस पर जबरदस्त ध्यान दे रहे हैं कपिल शर्मा

Kapil Sharma

Kapil Sharma

नई दिल्ली | टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के स्टार कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अक्सर अपने वजन को लेकर बाते करते रहते हैं। शो के सेट पर आने वाले बॉलीवुड स्टार्स भी कई बार कपिल के वजन को लेकर चिढ़ा चुके हैं। हालांकि अब कपिल ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है। लॉकडाउन के खत्म होने के बाद जब से द कपिल शर्मा शो की शूटिंग शुरू हुई है तब से अब तक कपिल ने 11 किलो वजन घटा लिया है। इस बात का खुलासा खुद कपिल ने हाल ही में एक वीडियो में किया।

https://twitter.com/SonyTV?ref_src=twsrc%5Etfw

बीते एपिसोड में कपिल शर्मा शो के सेट पर गोविंदा (Govinda) पहुंचे थे। जिनके सामने बातों-बातों में कपिल ने बताय कि उन्होंने 11 किलो वजन घटा लिया है। वीडियो में कपिल बताते नजर आए कि पहले उनका वजन 92 किलो था अब उन्होंने 81 किलो कर लिया है। कपिल ने हंसी मजाक के दौरान ही अपनी फिटनेस का राज खोल दिया। कपिल और गोविंदा के डांस का शानदार वीडियो अर्चना पूरण सिंह ने सेट पर बनाया। वो अक्सर शो के सेट से वीडियो साझा करती रहती हैं।

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कपिल इन दिनों द कपिल शर्मा शो की शूटिंग के साथ-साथ अपनी वेब सीरीज में भी बिजी हैं। यही कारण हैं कि कपिल अपनी फिटनेस पर जमकर ध्यान दे रहे हैं। वाकई कपिल की रिसेंट तस्वीरों को देखा जाए तो उनका पहले से काफी कम लग रहा है। बता दें कि इस बार कपिल के शो में गोविंदा पहुंचे थे जिन्होंने अपने डांस मूव्स से धमाल मचा दिया था। गोविंदा का कॉमेडी किंग के रूप में जाना जाता है ऐसे में जब दो कॉमेडी के राजा एक साथ मिले तो खूब मस्ती देखने को मिली। खास बात ये रही कि गोविंदा के आने के कारण कृष्णा ने इस बार के एपिसोड से दूरी बना ली। ये फैसला कृष्णा ने खुद अपने लिए लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो