scriptकपिल शर्मा की बेटी और तैमूर की एक ही डॉक्टर ने कराई डिलीवरी, कॉमेडियन का ऐसा था रिएक्शन | Kapil Sharma's daughter and Timur's same doctor delivered | Patrika News

कपिल शर्मा की बेटी और तैमूर की एक ही डॉक्टर ने कराई डिलीवरी, कॉमेडियन का ऐसा था रिएक्शन

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2019 03:05:27 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

कपिल शर्मा पिछले काफी समय से टीवी का जाना पहचाना चेहरा बने हुए हैं।
करीना अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में आई थीं।

kapilsharmaginni-kareenataimur11.jpg

नई दिल्ली। कॉमेडी अभिनय की सबसे कठिन विधा है, और कॉमेडी करने वाला खेल खेल में ऐसी बातें कह जाता है जो मील का पत्थर साबित होती है। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ कपिल शर्मा के शो के दौरान जब करीना अपनी फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में आई थीं।
जब शो में मेहमान बनकर करीना पहली बार आईं तो करीना को देख कर कपिल काफी उत्साहित थे, हसी मज़ाक के बीच करीना ने कपिल को बेटी होने की खुशी में बधाई देते हुए कहा कि आपके घर लक्ष्मी आई है, कपिल ने अपने मज़किया अंदाज में जो जवाब दिया वो सुन कर सभी हंसते हंसते लोटपोट हो गए।

दरसअल कपिल ने कहा कि लोगों ने मुझे बताया कि तैमूर भी वहीं हुए थे और आप सुरक्षित हाथों में हैं कपिल ने कहा कि “सेम डॉक्टर और दोनों सुरक्षित हैं”।
आपको बतादें कि अक्षय और करीना की फिल्म ‘गुड न्यूज’ इन दिनों चर्चा में है इस फिल्म के रिलीज होने से पहले इसके ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था, और यह फिल्म दर्शकों को थियेटर तक खींच कर लाने में भी सफल हो रही है। कई लोगों का तो ये भी मानना है कि दबंग 3 के सामने गुड न्यूज को अच्छा पसंद किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो